देश विदेशहिंदी

विधायक प्रेम सागर पटेल पहुंचे हरपुर पकड़ी, कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प का किया शुभारम्भ

महराजगंज-DVNA। सिसवा विकास खण्ड के ग्राम हरपुर पकड़ी में आज कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है, इसका शुभारम्भ क्षेत्रीय विधायक प्रेम सागर पटेल ने किया, इस दौरान वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की लम्बी लाइन देखी गयी।
कोरोना से बचाव के लिए सरकार वैक्सीनेशन का कार्य बड़ी तेजी से कर रही है कि सबको वैक्सीन लग जाए और लोग सुरक्षित हो, ऐसे मे सिसवा विकास खण्ड के ग्राम हरपुर पकड़ी स्थित लिटिल स्टार ऐकेडमी पर आज वैक्सीन लगाया जा रहा है, इस का शुभारम्भ क्षेत्रिय विधाक प्रेम सागर पटेल ने किया, इस दौरान वैक्सीन लगवाने वालों की लम्बी लाइने देखी गयी, वैक्सीन लगाने के लिए लोगों में उत्साह था।
इस दौरान विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा कि सरकार की मंशा के अनुसार हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लगेगा, वैक्सीन लगवाने से सुरक्षा मिलेगी।
इस दौरान उन्होने यह भी कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों के लिए हर संभव मदद कर रही है, हम भी अपने विधान सभा कें पड़ने वाले गांव जो बाढ़ प्रभावित है लगातार दौरा कर रहे है, उन्हे राहत सामग्री का पैकेट दिया जा रहा है, इतना ही नही योगी सरकार ने जनता के साथ साथ गाय के लिए चारा भी मुहैया करवा रही है, कि उन्हे भी चारा मिल सके।
आज के वैक्सीनेशन कार्यक्रम में क्षेत्रिय विधायक प्रेम सागर पटेल, ब्लाक प्रमुख कोदई निषाद, ग्राम प्रधान प्रदीप मिश्रा, विद्यालय प्रबंधक पवन प्रजापति सहित क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here