देश विदेशहिंदी

फांसी लगाकर नर्स ने दिया जान

जौनपुर-DVNA। मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक नर्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। यह नर्स सराबीका केन्द्र पर तैनात थी उसे टीका करण के लिए यहां अटैच किया गया था।
बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी 28 वर्षीया अनिता यादव पुत्री काशीनाथ की नियुक्ति एक वर्ष पहले मछलीशहर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा नर्स के पद पर हुई थी। उसकी तैनाती सरायबीका उपकेंद्र पर की गई थी। तीन महीने पहले उसकी सीएचसी में हो रहे कोविड-19 के टीकाकरण का कार्य में लगाई गई थी। वह अस्पताल के समीप चुंगी चौराहे पर किराए के मकान में अपनी मां के साथ रहती थी। मां कुछ दिन पहले घर चली गई थी। अनिता भी शनिवार को घर गई थी और रविवार देर शाम वापस लौटी।
पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात नर्स के किसी सहयोगी ने 112 नंबर पर सूचना दी कि अनिता ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो वह रस्सी के सहारे पंखे से लगे फंदे पर झूल रही थी। नर्स ने किन कारणों से फांसी लगाई, अभी इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here