देश विदेशहिंदी

भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, फंसा दिया 3 युवकों को

अलीगढ़-DVNA। थाना बरला के गांव टिकटा में अपने ही सगे भाई ने साथियों के साथ बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को जंगलों में लेकर आग के हवाले कर दिया। वहीं अरनी के तीन युवकों को फंसाने के लिए बहन के अपहरण का अभियोग भी पंजीकृत करा दिया था।
थाना बरला के गांव टिकटा के नाजिम पुत्र निजामुद्दीन ने 5 सितम्बर को थाना बरला में दी तहरीर में बताया कि गांव टिकटा के इमरान पुत्र अच्छन, फुरकान पुत्र अच्छन व साकिर पुत्र अली मोहम्मद निवासी क्वार्सी अलीगढ़ मेरी बहन लाडो को जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गये हैं। पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया और खुद ही मामले की जांच पड़ताल में लग गये। तो मामला कुछ और ही निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में यह बात निकलकर आई कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर दी। रंजिश के तहत निर्दाेष लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।
थानाध्यक्ष ने युवती के भाई नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया कि उसकी बहन लाडो गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी और भाग जाने की फिराक में थी। मैंने और मेरे मामा इलियास पुत्र लूखा निवासी बाईंकला थाना छर्रा, आकिब पुत्र नईमुददीन निवासी टिकटा थाना बरला के साथ मिलकर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगलों में ले जाकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर युवती के शव की राख व जले कपड़े बरामद किये हैं। आरोपी भाई को पुलिस ने जेल भेज दिया है और फरार दो हत्या में शामिलों की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।
पुलिस के अनुसार 5 सितम्बर को युवती के भाई ने नामजद तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। घटना की जांच कर रहे थानाध्यक्ष को इसमें झूठ नजर आ रहा था। जब सघनता के साथ जांच की गई तो पता लगा कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने ही की है और निर्दाेष लोगों को फंसाने के लिए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है और पुलिस ने युवती के भाई नाजिम से जब कडाई से पूछताछ की तो उसने कुबूला कि उसने ही साथियों के साथ मिलकर हत्या लाडो की गला दबाकर हत्या कर दी है। जिसे जेल भेजा गया है। हत्या में शामिल दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here