देश विदेशहिंदी

दोस्त निकला हत्यारा, दो लाख फिरौती न देने पर मार कर नदी में फेंका, पुलिस ने पकड़ा

कानपुर-DVNA। शहर के बर्रा के बनपुरवा में युवकों ने अपने दोस्त को मारकर पांडु नदी फेंक दिया। फिर उसके जीजा से दो लाख रुपए की फिरौती मांगी। फोन आते ही जीजा ने बर्रा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर देर रात एक आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित ने घटना कबूल की। पुलिस नदी से शव तलाश कर रही है।
मूलरूप से दतिया के खिरिया काँडोर निवासी महेंद्र दोहरे (22) अपने जीजा नंदराम के साथ तीन साल पहले कर्रही नई बस्ती स्थित किराए के एक मकान में रहता था। दोनों बताशे बनाकर बेचते थे। शनिवार को गांव से आये महेंद्र के भाई सुरेंद्र का आरोप है कि देर शाम जरौली का एक युवक और उसके तीन दोस्त भाई को घूमने चलने के बहाने ले गए थे, लेकिन रात में भाई तो घर नहीं लौटा। जीजा के मोबाइल पर एक कॉल आई।फोन करता ने उनसे दो लाख रुपए फिरौती मांगी।
इसके बाद तीन बार फिर कॉल कर जल्दी रुपए भेजने के लिए युवक ने फोन किया। इससे घबराकर जीजा ने बर्रा थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर फोन करने वाले युवक और उसके साथ रहे तीन अन्य को पकड़कर थाने ले गई। सोमवार सुबह एडीसीपी डॉ. अनिल कुमार और एसीपी विकास पांडेय भी पाण्डु नदी के पास पहुंचे। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया पूछताछ में एक युवक ने महेंद्र को पाण्डु नदी से फेंक कर फिरौती मांगने की बात कबूली है। आरोपित भी दतिया का है और यहां गोलगप्पे बेचता था। पीएसी और गोताखोरों की मदद से शव को तलाशा जा रहा है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here