राजनीति

ओवैसी के घर पर अराजक तत्वों के हमले से भड़के समर्थक, ज़ेड प्लस सुरक्षा की मांग

 

नगर निगम स्थित रानी लक्ष्मी बाई पार्क में किया प्रदर्शन

गोरखपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर अराजक तत्वों द्वारा किए गए हमले के विरोध में पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने महानगर अध्यक्ष एड. शोएब ख़ान सिमनानी के नेतृत्व में नगर निगम स्थित रानी लक्ष्मी बाई पार्क में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का प्रतीकात्मक पुतला जलाने की भी कोशिश की। पुलिस ने पुतला जलाने नहीं दिया। बाद में जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर असदुद्दीन ओवैसी के लिए ज़ेड प्लस श्रेणी सुरक्षा व अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

शोएब ख़ान सिमनानी, मो. क़ैस अंसारी, मो. वसीम, आताफ़ हुसैन सिद्दीक़ी उर्फ आज़म, शाहनवाज़ खान, मो. सारिम अंसारी, सैफुर्रहमान खान ने कहा कि हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने हिंदू समाज को बदनाम करने की साजिश की है। इस तरह के संगठन हिंदुस्तान का सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं। अमन और शांति को भंग करना चाहते हैं। हिंदू मुसलमान को लड़ाना चाहते हैं। हिंदू और मुसलमान के बीच में नफ़रत की दीवार खड़ा करना चाहते हैं। हमारी केंद्र सरकार से मांग है कि हिंदू सेना पर प्रतिबंध लगाया जाए।

प्रदर्शन में मो. अम्मार खान, रियाज खान, नयाब आलम सिद्दीक़ी, शानू खान, क़य्यूम, वजीउल्लाह अंसारी, लल्लन पटेल, मो. सैफ अंसारी, सुड्डू, डॉ. दाऊद हुसैन ख़ान, पिंकी आदि मौजूद रहे।