देश विदेशहिंदी

सोनू सूद से मिली प्रेरणा: 20 गरीब छात्राओं के स्नातक की पढ़ाई का बीड़ा उठाया साधू बैजनाथ ने

कुशीनगर-DVNA। जिंदगी मे तमाम अवसर ऐसे जरूर आते है जो जिंदगी को बदल देते है, ऐसा ही अवसर साधू बैजनाथ को भी मिला जिन्होने लाकडाउन के दौरान सोनू सूद के सामाजिक कार्यो को देख प्रेरणा मिली और अब खुद बैजनाथ गरीब छात्राओं का स्नातक की पढ़ाई का बीड़ा उठाया है।
बताते चले कुशीनगर जनपद के टेकुआटार क्षेत्र के माता धानमती देवी महाविद्यालय करहवां में समाज सेवी साधू बैजनाथ ने गुरुवार को बीए प्रथम वर्ष में 20 छात्राओं का नामांकन करा कर पूरे पढ़ाई का बीड़ा उठाया। जिसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं।
बता दें कि रामकोला क्षेत्र के परवरपार निवासी गजाधर मद्धेशिया के पुत्र साधू बैजनाथ मुंबई में सोनू सूद के साथ फिल्मी दुनिया में फिल्म एडिटर का काम करते हैं, अपने गुरु सोनू सूद की प्रेरणा लेकर साधु बैजनाथ ने समाज सेवा करने को ठानी, उसी क्रम में क्षेत्र के गरीब असहाय लड़कियों को स्नातक में शिक्षा दिलाने के लिए एक मुहिम के तहत 20 छात्राओं का नामांकन कराया।
साधु सूद ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की बहुत सी छात्राएं इंटर करने के बाद आगे की शिक्षाएं नहीं ले पाती हैं इसी को देखते हुए गुरु सोनू सूद जी से प्रेरणा ली और गरीब लड़कियों को शिक्षा दिलाने का कदम उठाया है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here