देश विदेशहिंदी

शादी का दबाव डाल रही प्रेमिका को प्रेमी ने किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

रायबरेली (DVNA)। शादी का झांसा देकर महीनों से शोषण कर रहे युवक ने प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया और मृत समझ कर फरार हो गया। खून से लथपथ युवती को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। क्षेत्र के झालाबाग गांव के निकट बुधवार सुबह नहर किनारे एक युवती घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली, युवती के शरीर पर चाकू से हमले के निशान थे, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है,जहां से उसे हालत नाजुक होने पर ट्रामा सेंटर भेजा गया है।
युवती की पहचान बिहार प्रांत के सीवान जनपद निवासी युवती के रूप में हुई हैं।बताया जाता है कि आरोपित युवक फतेहपुर के खखरेरू थाना क्षेत्र में धरई गांव का रहने वाला नीरज तिवारी है,पुलिस के अनुसार युवक और युवती दोनों सूरत में एक कपड़ों की मिल में काम करते हैं जहां से दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और युवक ने शादी का वादा किया।युवती अपने साथ लाखों के जेवर और नकदी लेकर युवक के साथ रायबरेली उसकी रिश्तेदारी में आ गई।बताया जाता है कि नीरज महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था लेकिन शादी की बात को लगातार टालता रहा।मंगलवार को रात उसने युवती को मारने की साजिश रची और झालाबाग गांव निकट सुनसान जगह देखकर धारदार हथियार से हमला कर दिया और युवती को मरणासन्न समझकर फरार हो गया।
कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रामराज कुशवाहा ने बताया कि युवती घायल अवस्था में मिली थी जिसका ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here