देश विदेशहिंदी

अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के प्रदेश सचिव बने तबारक अली

महराजगंज-DVNA। अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन ( नई दिल्ली ) पूरे भारतवर्ष में सबसे आगे सक्रिय संगठन है। यह संगठन भारतवर्ष के हर एक राज्य व जिले में लोगो के बीच मे अपने उत्कृष्ट सामाजिक कार्यों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। आज इसी क्रम में अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेश यादव में अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के जनपद महराजगंज के तेजतर्रार युवा समाजसेवी तबारक अली को उत्तर प्रदेश के प्रदेश सचिव पद पर मनोनीत कर के संगठन के दायित्वों को सौंपा ।
वही नवनिर्वाचित प्रदेश सचिव तबारक अली ने संगठन के कार्याे को बख़ूबी निर्वहन करने का भरोसा भी दिया तथा शपथ लिया कि मैं संगठन के कार्याे को तन, मन, धन व संबैधानिक नियमों का पालन करते हुए निर्वहन करूँगा ।
इस दौरान संगठन से अपेक्षा की गयीं कि यह संगठन जनपद महराजगंज में नही बल्कि पूरे भारत मे समाज मे व्याप्त भ्रष्टाचार, उत्पीड़न, शोषण, भय, आतंकवाद, व मानवाधिकार हनन घटनाओं पे हमारी कड़ी नजर रहेगा और शासन प्रशासन को घटनाओ से अवगत कराते हुए उनके सहयोग से पीड़ित ब्यक्तिओ को जनहित व न्याय दिलाने का कार्य करूँगा ।
प्रदेश सचिव तबारक अली ने बताया कि मैं जनपद महराजगंज के जिलाध्यक्ष पद पे था मेरा काम काज को देखते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमको प्रदेश सचिव बनाये है । अगर उत्तर प्रदेश के किसी भी जनपद, तहसील, ब्लाक, थाना व किसी भी विभाग में किसी का भी मानवाधिकार का हनन हो रहा है तो मैं बेख़ौफ़ होकर न्याय दिलवाने का काम करता हूँ और करता रहूंगा और तहसील,थाना,ब्लाक व सरकारी कामकाज में पुलिस प्रशासन व अधिकारी ग़रीबो से रिश्वत व किसी कार्य के लिए परेशान कर रहे है तो उन सब के खिलाफ बेख़ौफ़ होकर कार्यवाही करवाने का प्रयास करूंगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here