अन्य

लुधियाना में मौलाना कलीम सिद्दीकी के लिए यूपी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन

धार्मिक नेताओं के खिलाफ सियासी साजिश रची गई : शाही इमाम पंजाब उस्मान लुधियानवी
लुधियाना : भारत के प्रसिद्ध मुस्लिम विद्वान मौलाना कलीम सिद्दीकी फुलत की यूपी पुलिस की ओर से गिरफ्तारी के बाद से देश भर में विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। लुधियाना की ऐतिहासिक जामा मस्जिद के बाहर आज भारत के स्वतंत्रता संग्राम की मशहूर पार्टी मजलिस अहरार इस्लाम हिंद के कार्यकताओं द्वारा मौलाना कलीम सिद्दीकी के हक में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी कलीम सिद्दीकी को रिहा करो, झूठे मुकद्दमे रद्द करो, यूपी सरकार मुर्दाबाद, योगी सरकार मुर्दाबाद, उलमा-ए-इस्लाम जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।
इस मौके पर प्रदर्शनकारियों को संबोधन करते हुए शाही इमाम ने मांग की है कि मौलाना कलीम सिद्दीकी साहिब को फौरन बिना किसी शर्त के बा-इज्जत रिहा किया जाए। उन्होंने कहा की उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। जांच से पहले उनकी बात सुने बगैर ही मुकद्दमा दर्ज कर लेना हैरत की बात है।
शाही इमाम पंजाब ने कहा कि यह एक सियासी चाल है जिस में हजरत मौलाना कलीम सिद्दीकी साहिब को फंसाया गया है।
शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवीं ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमारी राष्ट्रीय लीडरशिप को शर्म आनी चाहिए जो खामोश तमाशाई बनी हुई है सिवाए वकील करवाने के उनका अब कोई और काम नहीं रहा। उन्होंने कहा कि मौलाना की गिरफ्तारी सियासी साजिश है। संविधान ने हमें अपनी बात कहने का हक दिया है लेकिन अफसोस जिनको हमारी कौम ने अपना रहबर समझा वही रहजन निकले। शाही इमाम ने यह शेयर पढ़ा कि , तो इधर-उधर की ना बात कर यह बता की काफिला क्यों लूटा, मुझे रहजनों से गीला नही तेरे रहबरी का सवाल है।
इस मौके पर बाबुल खान, मुहम्मद मुस्तकीम, अरमान खान, शहजैब खान, नवाब अली, गुलाम हसन कैसर आदि मौजूद थे।