देश विदेशहिंदी

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, सरकार ने सपा के काम पर बोर्ड लगाए

कानपुर (DVNA)। माती सर्किट हाउस में सपा प्रमुख ने गुरुवार सुबह पार्टी के स्थानीय नेताओं से अलग-अलग मिलकर चुनाव की तैयारियों का निर्देश दिया। नेताओं को एकजुटता का भी संदेश दिया।
बुधवार रात सर्किट हाउस में विश्राम के बाद अखिलेश ने सुबह स्थानीय नेताओं से मुलाकात की। जिलाध्यक्ष समेत तमाम नेताओं और उनके अलग-अलग समूहों से चुनावी नब्ज पूछी। अखिलेश ने पार्टी नेताओं से कहा कि यह समय एकजुट होकर चुनाव में लगने का है। किसान,मजदूर,बेरोजगारी के मुद्दों को उन्होंने मुख्य रूप से जनता के बीच रखने की बात कही। इसके बाद आयोजित प्रेस वार्ता में अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने सपा के काम पर बोर्ड लगाए हैं। इनकी नीति समाज को बांटने की है। जनता चुनाव में जवाब देने को तैयार है।
कहा कि किसानों और नौजवानों के सम्मान का काम सपा ने हमेशा किया है और करती रहेगी। गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि सम्मान समाजवादी लोग करते हैं,चाचा की पार्टी से गठबंधन को लेकर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इतने रुपये खर्च किए पर अन्ना मवेशी की समस्या खत्म नहीं हो सकी। भाजपा के लोगों ने कसमें खाईं लेकिन आज गंगा यमुना पांडु सभी नदियां प्रदूषित हैं। अकबरपुर के पूर्व सांसद राजाराम पाल उनके साथ ही रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here