अन्य

असम से विधायक ने ख्वाजा साहब की दरगाह में ज़ियारत की

अजमेर । असम में तीसरी पार्टी के रूप में कामयाब हुई AIUDF यानी ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी 30 अक्टूबर को हो रहे उपचुनाव में कामयाबी हासिल करेगी,इसी तरह AIUDF राज्य में बीजेपी सरकार की धर्म की राजनीति और देशवासियों को दो हिस्सों में बाटने की सियासत को कभी कामयाब नही होने देंगे। ये बात मीडिया से असम सोनाई इलाका से एमएलए करीमुद्दीन बढबियाँ ने कहीं।
विधायक करीमुद्दीन अपनी एक दिवसीय यात्रा पर अजमेर शरीफ दरगाह में हाज़री देने पहुँचे थे। उन्हें दरगाह में ज़ियारत सैय्यद अज़ीज़ अहमद चिश्ती ने कराई और दरबार की दस्तारबन्दी की।
इस मौके पर सैय्यद फ़रहाज़ अहमद चिश्ती ने कमरुद्दीन को तबर्रुक भी भेंट किया। दरगाह ज़ियारत के बाद उन्होंने बताया कि असम में एनआरसी,सीएए के लिए उनकी पार्टी ने जनता का साथ दिया है और इस मुआमले को अदालत तक ले गई है। असम में बीजेपी से ज्यादा अब जनता AIUDF को पसंद करने लगी है। यही वजह है कि आगामी 30 अक्टूबर को विस् उपचुनाव होने जा रहे हो, जिसमें दो सीट पर उनकी पार्टी मजबूत जीत की पकड़ बनाये हुए हैं। चुनावी मुद्दा पेट्रोल,डीज़ल,बिजली पानी और सड़क है। यही वजह है कि वो ख्वाज़ा गरीब नवाज की बरगाह में अपने राज्य की खुशहाली और AIUDF के चीफ मोलाना बदरुद्दीन अज़मल के स्वस्थ्य होने और लंबी उम्र की दुआ माँगी,
संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी