देश विदेशहिंदी

तेज रफ्तार कार ने ली दो युवकों की जान

हाटा-कुशीनगर-DVNA। गौरी बाजार के तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने आज सुबह दो युवकों की जान ले ली, तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये, मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों घायल युवकों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पहुंचाया, जहां एक युवक की मौत हो गई वही दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन उसकी भी रास्ते में मौत हो गयी, वहीं कार चालक घटना के बाद कार छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।
मिली जानकारी के अनुसार आज गुरूवार की सुबह हाटा नगर पालिका के वार्ड नम्बर 10 अंबेडकर नगर निासी 16 वर्षीय विपिन अपने 14 वर्षीय दोस्त विवेक के साथ नगरपालिका के वार्ड नंबर 1 परागपुर अपने मौसी के वहां जा रहा था कि उसी दौरान गौरी बाजार के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में दोनों युवक आ गये, घटना के बाद मौजूद लोगों ने घायल दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा ले गये, जहां विपिन की मौत हो गई वही विवेक को गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया लेकिन गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही विवेक ने भी दम तोड़ दिया।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया और दोनों शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here