देश विदेशहिंदी

बीजेपी ने खूब नाम बदले अब जनता बदलेगी सरकार का नाम : किरनमय नंदा

सीतापुर (DVNA)। महंगाई, भूखमरी, बेरोजगारी से चहुंओर जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। वहीं सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के नेताओं को कहीं महंगाई नहीं दिख रही है। ये निरंकुश, भ्रष्टाचार में डूबी बीजेपी सरकार जनता के लाचारी का मजाक बना रही है। हर जगह लोकतंत्र को लूटतंत्र में बनाने में मशगूल है। उक्त बातें शनिवार को सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा व युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने संयुक्त रूप से पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए कही।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी जहरीले नाग की तरह जहर फैलाकर, झूठ बोलकर, सत्तासुख के लोलुप्त होकर जनता के परेशानियों को अनदेखा कर रही है। जिसका अंत निश्चित है क्योंकि झूठ की दीवार ज्यादा नहीं टिकती। उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल पूर्व में सपा के किए विकास कार्यो को अपना बताने व दोबारा से उनका फीता काटने का ही काम किया है। जो जनता जान चुकी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक वादा नहीं निभाया। केवल रस्सी का सांप बनाया। इन लोगों ने काला धन लाने सभी को 15 लाख देनेए रोजगार देने का झूठा सपना दिखाया। लेकिन जनता को दिया कुछ नहीं जो कुछ था वह भी छीनने का काम किया।
इन लोगों ने जनता को बस दिया तो सिर्फ बेरोजगारी, भूखमरी, हजारों किलोमीटर परिवार समेत पैदल दौड़ाना, अंतिम संस्कार के लिए दर.दर लकडियों के लिए भटकाने का ही काम इस सरकार ने किया। जिसका जवाब देने का अब सही समय आ गया। लोग गिन.गिनकर इनके कारनामों का बदला लेने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश की आंधी इस लोकतंत्र की दुश्मन बीजेपी सरकार का चिन्ह मिटा देगी। वार्ता को संबोधित करते हुए युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार सपा के पूर्व में किये गए विकास कामों का नाम बदलकर जनता से केवल धोखा किया।
अब जनता जवाब देते हुए सरकार का नाम बदलेगी। उन्होंने कहा कि जनता तिल.तिल कर बीजेपी सरकार के तानाशाही कार्यकाल को काटा है। इतना अत्याचार की शांति पूर्वक सरकार का विरोध करने पर भी फर्जी मुकदमे, जेल में बंद करना, समय-समय पर मीडिया को धमकाना, छापा डालना इनका काम रहा है। इतना ही नहीं आज किसान रात-रात खेतों की रखवाली करता है लेकिन उसकी मुनासिब कीमत उन्हें नहीं मिल पाती। इससे पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जिलाध्यक्ष क्षत्रपाल यादव के घर जाकर उनके पुत्र स्व. प्रदीप यादव को श्रद्धांजलि दी व परिवार से मिले व हमेशा साथ देने का भरोसा दिलाया।
इस दौरान युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवमूर्ति राना, लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव प्रवीण सैनी, जिलाध्यक्ष क्षत्रपाल सिंह यादव, महासचिव मसूद आलम अंसारी, जिला सचिव शेखर यादव, कार्यालय प्रभारी जय सिंह यादव, शेखर यादव, प्रदीप सिंह, रॉबिन सिंह, शंकर यादव राज किशोर गौतम सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here