देश विदेशहिंदी

अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ की बैठक सम्पन्न, राजनीति में भागीदार बन शुचिता लाये युवा

कसया-कुशीनगर-DVNA। अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ कुशीनगर की बैठक स्थानीय नगरपालिका परिषद में स्थित श्रीरामजानकी मठ मंदिर के परिसर में सम्पन्न हुयी।
बैठक को संबोधित करते प्रदेश उपाध्यक्ष शिक्षक राजेश शुक्ल ने कहा कि स्नातक युवाओं को राजनीति में अपनी भागीदारी निभा कर शुचिता लानी चाहिये और समाज को एक अच्छा सन्देश भी देना चाहिये। उन्होंने कहा कि युवा स्नातकों को अधिक से अधिक अपनी भागीदारी समाज को देकर एक बेहतर समाज का गठन करने की जरूरत है।
बैठक को सम्बोधित करते हुये क्षेत्रीय मंत्री आशुतोष मिश्र ने कहा कि अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ का मुख्य उद्देश्य सभी स्नातक युवाओं को जोड़ना तथा उन्हें आत्मनिर्भर बनने के लिये प्रेरित करना है जिससे युवा जब आत्मनिर्भर होंगे तो देश भी आत्मनिर्भरता की तरफ कदम बढायेगा।
श्री मिश्र ने कहा कि इस संघ के माध्यम से जनपद के सभी स्नातकों को जोड़कर उन्हें स्वरोजगार की दिशा में उचित मार्गदर्शन दिया जा सकता है।युवाओं के स्वाध्याय, स्वावलंबन व सम्मान के लिये यह संगठन हमेशा तत्पर रहेगा।बैठक को निशांत मिश्र व इंद्र मिश्र ने भी सम्बोधित किया।कार्यक्रम का संचालन डॉ हरिओम मिश्र ने किया।
इस दौरान अनुपम मिश्र,अजय पांडेय, सिद्धार्थ यादव,अभिमन्यु यादव,प्रिंस रावत, नवनीत गुप्ता,रोहित यादव, अनिल सिंह,राज मद्देशिया आदि उपस्थित रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here