देश विदेशहिंदी

आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों को मिले कठोर सजा

लखनऊ (DVNA)। अयोध्या में क्लास वन की ऑफीसर रही श्रृद्घा गुप्ता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये। साथ श्रृद्घा के परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाये। यह मांग रविवार को श्रृद्घा के परिवार से मिलने गये भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने मुख्यमंत्री से की है। संदीप बंसल ने राजाजीपुरम स्थित परिवार से मुलाकात कर उनको आश्वासन दिया कि उनको न्याय दिला कर रहेंगे।
उन्होंने कहा कि जिस लडक़ी ने अपने परिवार की सुरक्षा की खातिर खुद अपने जीवन को समाप्त कर दिया। ऐसे सभी दोषी लोगों को जिनके नाम सुसाइड नोट पर लिखे हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये। उन्होंने बताया कि श्रृद्घा व्यापार मंडल के पदाधिकारी राजेश गुप्ता एवं अशोक गुप्ता की भतीजी हैं। उनके पिता राजकुमार व्यापारी हैं और राजाजीपुरम लखनऊ में रहते हैं । संगठन पूरी तरह से उस परिवार के साथ खड़ा है और इस घटना पर दुख और अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करता है।
उन्होंने परिवार वालों से मिलते हुए उनकी बात को पुलिस महानिदेशक एवं मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का अश्वासन दिया। परिवार से मिलने गये व्यापारी प्रतिनिधियों में महामंत्री सुरेश छाबलानी, युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, लखनऊ के नगर उपाध्यक्ष एवं पांडे गंज के अध्यक्ष राजेश गुप्ता, चौक से उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता क्षेत्रीय पार्षद राजेश मालवीय नागेंद्र सिंह चौहान एवं अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here