देश विदेशहिंदी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार बस में घुसी, चालक की मौत साथी घायल

कानपुर (DVNA)। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अरौल कट के पास लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार आगे चल रही रोडवेज बस में घुस गई। हादसे में चालक की मौत हो गई और आगे बैठा साथी घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सीएचसी भेजा था जहां से उसे कानपुर एलएलआर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।
बुधवार सुबह आगरा के देवरी रोड निवासी दीपक कुमार (40) पुत्र लाल बहादुर अपने साथी आगरा के डिफेंस एस्टेट,फेस वन निवासी तेजिंदर पाल सिंह (41) पुत्र परमजीत के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से लखनऊ जा रहे थे। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अरौल कट के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही रोडवेज बस में घुस गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार दोनों युवक घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस व यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को कार से बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी भेजा। सीएचसी में परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया और तेजिंदर को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर एलएलआर रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक व घायलों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here