अन्य

अजमेर के सारस्वत भारत सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय में बने डायरेक्टर

अजमेर । भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष व अजमेर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रहे प्रो. बी.पी. सारस्वत को भारत सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय में बीपीसीएल का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इनका 3 साल का कार्यकाल रहेगा। इससे पूर्व सारस्वत भारत सरकार द्वारा महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर में स्थापित लघु उद्यमिता केंद्र के डायरेक्टर व कार्यवाहक कुलसचिव भी रह चुके है।
सारस्वत की नियुक्ति से भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई है क्योंकि सारस्वत अजमेर जिले के जिलाध्यक्ष भी रहे है और उनके कार्यकाल में अजमेर जिले की सभी विधानसभा सीटों, जिला परिषद व जिले की सभी पंचायत समितियों पर भाजपा ने कब्जा जमाया था।
डायरेक्टर बनने पर सारस्वत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित प्रदेश भाजपा नेतृव का आभार प्रकट किया है।
डायरेक्टर बनने पर सारस्वत के आवास पर भाजपा नेताओं का बधाई देने का तांता लगा गया और मोबाइल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से बधाई देते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की,
संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी