अन्य

यूनानी चिकित्सा पर राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी जोरों पर

अजमेर, एआईयूटीसी चिकित्सा अधिकारी विंग राजस्थान के प्रदेश सचिव डॉ मोहम्मद रोशन ने बताया के जयपुर के होटल आरच इन में 21 नवम्बर को होने वाले राष्ट्रीय समारोह के आयोजन समिति एवं एआईयूटीसी राजस्थान की कार्यकारिणी की बैठक हुई। यूनानी चिकित्सा पद्धति के मद्देनजर भारत में मौसमी रोग पर राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारी के संबंध में मीटिंग रखी गई। 21 नवम्बर को होटल आरको पैलेस में सुबह 10.30 बजे जयपुर गणमान्य व्यक्ति। विशेषज्ञ, वैज्ञानिक, विद्वान और प्रोफेसर 400-500 प्रतिनिधि कार्यक्रम में भाग लेंगे और वे कुछ विशिष्ट और पुरानी बीमारियों के साथ-साथ मौसमी बिमारियों पर शोध पत्र प्रस्तुत करेंगे।
आयोजन समिति ने पूरे भारत के प्रतिनिधियों और गणमान्य व्यक्तियों और अतिथि को एक सफल और सर्वोत्तम प्रबंधन बनाने के लिए समूहवार उप समिति बनाई है।
बैठक डॉ.शौकत अली समारोह संयोजक एव. संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के मुख्य अतिथि डॉ.आजम बेग जेएलएन शैक्षिक समूह राजस्थान जयपुर के प्रबंधन समित् के निदेशक, संगठन के महासचिव डॉ. निसार अहमद ने समारोह की तैयारी के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट पेश की। वित्त प्रभारी डा. सिराजुलहक ने खर्च व प्रबंधन की जानकारी दी है इस मौके पर कार्यकारी निकाय के सदस्य डॉ फिरोज,डॉ रफिक, डॉ यासिर , डॉ अमजद, आदि उपस्थित हुए।
संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी