अन्य

भारतीय संविधान देश के हर नागरिक के अधिकारों का संरक्षक है -जयपाल

 

अजमेर ! पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने कहा कि भारतीय संविधान देश के हर नागरिक के मान-सम्मान व अधिकारों का संरक्षक है। संविधान में निहित लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों को संरक्षित रखते हुए उनकी रक्षा करना हम सभी का दायित्व है।

पूर्व विधायक जयपाल भारतीय संविधान दिवस पर आज कायड़ रोड़, परसराम कॉलोनी में बाबा साहेब डा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के हैसियत बोल रहे थे।

पूर्व विधायक डॉ जयपाल ने संविधान दिवस पर संविधान सभा की प्रारूप समिति के अध्यक्ष डॉ बी आर अंबेडकर और सभी सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हम संविधान में निहित लोकतांत्रिक आदर्शों और मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करें और उन्हें संरक्षित और संरक्षित करने की अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करें।

इस अवसर पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता डा चेतराम रायपुरिया ने की। इस अवसर पर में मेघवंश महासभा के संयोजक जीवनराम मेघवंशी, युथ महासचिव राजेन्द्र सिंह चुरली,नवीन मेघवाल, डॉ रामजीलाल डबरिया, डॉ गुलाबचंद जिंदल,राजकुमार बाघमार, पेमाराम वर्मा, गोरधन सिंह, उप पुलिस अधीक्षक सुरेश डाबरिया, डॉ एस के भास्कर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी