देश विदेशहिंदी

बसपा सुप्रीमो मायावती के ओ0एस0डी0 गंगाराम ने थामा कांग्रेस का हाँथ

लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ओ0एस0डी0 गंगाराम ने आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद, ग़ाज़ीपुर और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर हरदोई ने भी कांग्रेस का तिरंगा थामा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने साढ़े सात साल और योगी सरकार ने साढ़े चार साल केवल जनविरोधी नीतियों के माध्यम से जनता के बीच भय और अशंका का माहौल बनाया। अब सरकार द्वारा उठाया हुआ मौजूदा कदम चाहे तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का हो, पेट्रोलियम पदार्थों की एक्साइज ड्यूटी कम करने का विषय हो व नौकरियों के विज्ञापन निकालना हो, यह सब भाजपा एक बार पुन: जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने के लिए षणयंत्र कर रही है।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बढ़ा हुआ सरकारी भ्रष्टाचार और लगातार हो रही आपराधिक वारदातो से प्रदेश का आम जनमानस त्राहि-त्राहि कर रहा है ।सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर लगातार केवल कांग्रेस पार्टी ही संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा की प्रदेश मैं कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों को उनकी उपज का उन्हें उचित मूल्य और बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होगा।

कांग्रेस पार्टी नौजवानों ,किसानों, दलितों, अल्पसंख्यकों को उचित सम्मान और उनके अधिकारों को दिलायेगी।उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आज कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं को कांग्रेस पट्टीका पहनाकर प्रदेश संगठन महासचिव दिनेश सिंह ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से सौरभ भारती, राजेश कुमार सिद्धार्थ, कालिका प्रसाद शर्मा, गौरव जाटव, सिप्रा अवस्थी , रायबरेली कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र मिश्रा बाबा जी, हर्षवर्धन दुबे, अमरीष सिंह, भानू प्रताप दीक्षित, आदि तमाम समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here