देश विदेशहिंदी

आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में गिरते कानून व्यवस्था को लेकर जुलूस निकाल डीएम को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज-DVNA। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिलध्यक्ष पशुपतिनाथ गुप्त के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से जुलूस निकाल कर मुख्य मार्ग से होते हुए जिला मुख्यालय डीएम कार्यालय पहुंचे, पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राज्यपाल के नाम से संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया।
ज्ञापन में लिखा था कि प्रदेश में गुंडागर्दी हैवानियत लूट हत्या बलात्कार सरेआम हो रहे हैं, पुलिस हिरासत में बेकसूरों को मारा ज़ा रहा है, सच बोलने वालो पर फर्जी मुकदमे दर्ज हो रहे हैं, प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है, एक तरफ देश में संविधान दिवस मनाया जा रहा था और दूसरे तरफ प प्रयागराज में दलित परिवार के नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप करके उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी जाती है लेकिन अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई, कुछ दिन पहले हत्यारों के द्वारा मारा पीटा गया था लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई, आम आदमी पार्टी इस घटना की कड़ी निन्दा करती है और अपराधियों को फासी देने की मांग करती हैं।
धरना प्रदर्शन में जाहिद अली, रामकुमार पटेल, आबिद अली, रामनैन गुप्ता, तैय्यब अली, हरेंद्र सिंह, इस्लाम अंसारी, धर्म ध्वज, अरुण पटेल, शैलेश गुप्ता, सैफुल्लाह, दिनेश पटेल, तेरस आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here