राजनीति

प्रियंका गांधी की मुरादाबाद रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सारे समीकरण बदल देगी- शाहनवाज़ आलम*

 

अल्पसंख्यक कांग्रेस के दिसंबर महीने के कार्यक्रमों की तैयारी पर हुई बैठक

लखनऊ,। अल्पसंख्यक कांग्रेस के दिसंबर महीने के कार्यक्रमों और अभियानों की तैयारी को लेकर मुरादाबाद, सहारनपुर और मेरठ मंडलों के पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम की मौजूदगी में हुई। 2 दिसंबर को मुरादाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी की होने वाली रैली की तैयारियों की भी समीक्षा की गयी। बाकी अन्य मंडलों की बैठक आगामी दिनों में होनी है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए शाहनवाज़ आलम ने कहा कि प्रियंका गांधी जी की मुरादाबाद रैली ऐतिहासिक होगी। जिसमें मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर मण्डल के सभी ज़िलों के ज़िला और शहर चेयरमैन बसों का काफिला ले कर रैली में जाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने चाचा रामगोपाल यादव को नोएडा प्राधिकरण घोटाले में जेल जाने से बचाने के लिए जिस तरह आज़म खान को जेल भिजवाया है उससे नाराज़गी दिखाने के लिए सपा से जुड़े बहुत से मुस्लिम कार्यकर्ता भी प्रियंका गांधी की रैली में जा रहे हैं।

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि मुरादाबाद की रैली पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सारे समीकरण बदल देगी। क्योंकि मुस्लिम समाज देख रहा है कि बिजनौर, मुज़फ्फरनगर से ले कर मेरठ तक जहाँ भी सीएए-एनआरसी विरोधी जनांदोलन में लोग मारे गए वहाँ सिर्फ़ प्रियंका गांधी ही गयीं। अखिलेश यादव घर से भी नहीं निकले। वहीं बसपा प्रमुख मायावती जी ने संसद में एनआरसी के खिलाफ़ भाषण देने के कारण संसदीय दल के नेता के पद से अमरोहा के सांसद दानिश अली को हटा दिया था।