देश विदेशहिंदी

सौ प्रतिशन वैक्सीनेशन कराने वाले ग्राम प्रधानों व राशन दुकानदारों को सपरिवार अपने साथ कराएंगे भोजन

बुलंदशहर-DVNA। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। जिसको लेकर बुलंदशहर के डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने नई पहल शुरू की है जिसमें वह ग्राम प्रधान और राशन डीलरों को 100 प्रतिशन वैक्सीनेशन कराने पर सह परिवार रात्रि भोज कराएंगे, डीएम की इस पहल के बाद राशन डीलर और ग्राम प्रधानों में खुशी की लहर और उत्साह देखा जा रहा है।
शनिवार को जिला अधिकारी एवं एसएसपी स्याना तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। जिलाधिकारी ने संपूर्ण समाधान में पहुंचकर जनता की शिकायतों का निस्तारण करने के लिए सभी कर्मचारी एवं अधिकारियों को निर्देश दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 160 शिकायतें पहुंची जिनमें खुद जिला अधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने जनता की समस्याओं को सुना और मौके पर निस्तारण भी कराया।
वहीं वैक्सीनेशन को लेकर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने नई पहल करते हुए कहा की कोविड- वैक्सीन गांव गांव में कैंप लगाकर प्रधान राशन डीलर सौ परसेंट वैक्सीनेशन कराएं, जो सौ परसेंट वैक्सीनेशन कराता है जिलाधिकारी ने उन्हें अपने आवास पर सपरिवार खाने पर आमंत्रित करेंगे और उन्हें रात्रि भोज पर बुलाएंगे। साथ ही उन्हें सार्वजनिक रूप से सम्मानित भी किया जायेगा।
जिला अधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह ने मौजूद संबंधित अधिकारियों को अधिक से अधिक जन समस्याओं का निस्तारण तत्काल करने के निर्देश देते हुए कहा की किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।
इस दौरान संपूर्ण तहसील दिवस में एसएसपी संतोष कुमार सिंह एसडीएम स्याना तहसीलदार सीओ समेत संबंधित सभी अधिकारी मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here