देश विदेशहिंदी

सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में लखनऊ कार्यालय पर ब्राह्मण समाज की बैठक

लखनऊ : बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में लखनऊ कार्यालय पर सुरक्षित सीटों पर ब्राह्मण समाज की बैठक की गई। आगामी तारीख 08.12.2021 से मिश्र के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी की जनसभाएं उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में होनी तय हुई है। इस कार्यक्रम के दौरान एडवोकेट आशीष भारती जिलाध्यक्ष भीम आर्मी संस्थापक सदस्य आजाद समाज पार्टी ए रजनी गौतम जिला पंचायत सदस्य वार्ड नंबर 6 बगैरा झांसीएएडवोकेट दिनेश देशमुख पूर्व जिलाध्यक्ष बसपा हाथरस और उनके समस्त साथीगण ने बसपा की सदस्य्ता ग्रहण की साथ ही आदर्श संग्राम पार्टी के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम भारती व् पार्टी के पदाधिकारी एराष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद्मावतीएराष्ट्रीय महामंत्री प्रतीक पांडेय आदि ने बहुजन समाज पार्टी को अपना समर्थन दिया।

मिश्र ने आज 86 आरक्षित सीटों पर ब्राह्मण समाज की बैठक की और ब्राह्मण समाज से अपील किया कि आप सभी वर्गों से मेल .मिलाप करके आरक्षित सीटों के प्रत्याशियों के लिए जीन.जान से मेहनत करने के लिए कहा कि क्योंकि हम लोगों एक साथ मिलकर बहन जी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाना है।

कल सभी ने देखा किस तरह से 69000 शिक्षक भर्ती मामले को लेकर के शिक्षकों के ऊपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जूतों से मारा।
बीजेपी वाले दहशत के साथ सरकार को चला रहे हैं आज दहशत का माहौल उत्तर प्रदेश में है शिक्षक भर्ती मामले में शिक्षकों से मिलने की जगह उन को समझाने की जगह लाठी बरसाने की जरूरत पड़ गई। किसानों के साथ किस तरह का व्यवहार बीजेपी ने किया कि आप सब ने देखा। एक महिला टीचर ने विधानसभा के सामने खड़े होकर अपने बाल बनवा दिए। मुख्यमंत्री योगी से जब लोगों ने पूछा यह शिक्षक हैं इन पर लाठीचार्ज क्यों हो रहा है तो योगी जी ने कहा था यह इसी लायक हैं उन्होंने पिछले जन्म में पाप किए थे जो इनको इस जन्म में भोगना पड़ेगा।

जब बीजेपी की सरकार में सुनवाई नहीं हुई तब शिक्षकों ने हमारे लोगों के साथ बहन जी से मुलाकात की जिसके बाद बहन जी ने उन लोगों को आश्वासन दिया कि आप लोग आंदोलन छोड़ कर सरकार बनाने का काम करिए आप हमारी सरकार बनाइए हम आप को रोजगार देंगे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here