अन्य

कुछ देर में शहीद के घर पहुचेंगे सीएम योगी

परिजनों से मुलाकात कर देंगे श्रद्धांजलि

आगरा। (डीवीएनए) शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान को श्रद्धांजलि देने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा आने वाले हैं। जिसके लिए प्रशासन ने सुबह से ही तैयारी शुरू कर दी है। भगवान टाकीज़ से दयालबाग वाले रास्ते पर बैरियर लगा दिए गए हैं। आज दोपहर 3 बजे सीएम का काफिला खेरिया एयर पोर्ट से निकलेगा। जो एम जी रोड होते हुए दयालबाग स्तिथ शहीद के निवास पर पहुँचेगा। जहां सीएम शहीद पिता से मुलाक़ात कर सांत्वना देंगे। विंग कमांडर की शहादत की खबर सुनकर समूचा आगरा के लोग उनके घर पर जा रहे हैं। शुक्रवार सुबह से शहीद की घर पर श्रद्धांजलि देने वालों ताता लगा हुआ है। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राजनेताओं का आना जाना बराबर लगा हुआ है।

ताजगंज शमशान में दी जाएगी मुख्यग्नि

अमर शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान का पार्थिव शहीद उनके निवास सरला नगर से ताजगंज श्मशान के लिए रवाना होगा। लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की हुई है।

श्रद्धांजलि देने उमड़ा आगरा

अपने लाल को श्रद्धांजलि देने के लिए आगरावासी सुबह से ही शहीद के घर पर जमा होने लगे आम आदमी से लेकर शहर के प्रतिष्ठित लोगों के साथ राजनेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने शहीद पृथ्वी सिंह चौहान को श्रद्धांजलि दी।
संवाद:- दानिश उमरी