अन्य

रेलवे स्टेशन पर रैनबसेरा और अलाव की व्यबस्था ना होने पर ठंड में ठिठुरते यात्री

कासगंज (डीवीएनए )- जनपदके गंजडुंडवारा रेलवे स्टेशन पर सर्दियों के मौसम में कोई रैनबसेरा ओर अलाव की व्यबस्था ना होने पर स्टेशन पर रुकने वाले यात्रियों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और जिला प्रशासन की लापरवाही ओर रेलवे की लापरवाही से यात्रियों को दिसंबर माह में पड़ने वाली सर्दियों में ठंड से ठिठुर कर स्टेशन पर रात गुजारनी पड़ रही है, लेकिन इस लापरवाही से सब अनजान बने हुए है चाहे जिला प्रशासन हो चाहे नगर पालिका प्रशासन चाहे रेलवे प्रशासन।
बतादें कि यात्रियों के ठंड में ठिठुरने की ये तस्वीर जनपद के गंजडुंडवारा रेलवे स्टेशन से सामने आई है जंहा स्टेशन पर रात में ट्रेन के इंतजार में रात बिताने वाले यात्रियों को सर्दी से बचाव के लिए जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन और रेलवे प्रशासन की तरफ से कोई व्यबस्था नही की गई है। दिसंबर माह में पड़ने बाली हाड़ कपा देनी बाली ठंड से बचाव के लिए यात्रियों के लिए स्टेशन पर ना तो कोई रेन बसेरा बनाया गया है ना कोई अलाव जलाने की व्यबस्था की गई है जिससे स्टेशन पर रात गुजारने वाले यात्रियों को ठंड में ठिठुर कर रात गुजारनी पड़ रही है।

वही जब इस मामले पर स्टेशन मास्टर राम नरेश से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये तो स्टेशन के एसएस को देखना चाहिए। लेकिन बो नही देख रहे और ना जिला प्रशासन देख रहा है। आखिर अधिकारी क्यो देखेंगे बो तो रात अपने एसी वाले कमरे में गुजारते है लेकिन गरीबो को ऐसी सर्दियों जूझना पड़ता है
संवाद , नूरुल इस्लाम