देश विदेशहिंदी

झंडा लगाओ अभियान आज चौथा दिन

आगरा : समाजवादी पार्टी का प्रदेश भर में झंडा लगाओ अभियान चौथा दिन भी जारी रहा आगरा में महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार के नेतृव में संगठन के कार्यकर्ताओं ने शाहगंज साकेत कॉलोनी इलाके में राहुल चतुर्वेदी के साथ लोगों के घर एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर सपा के झंडे लगाए साथ ही अखिलेश सरकार की उपलब्धियों को भी लोगों तक पहुंचाया।
इसके पूर्व पार्षद दल के नेता मुकेश यादव जी वार्ड में व्यापारी भाइयों के प्रतिष्ठान पार्टी के समर्थक के घरों पर झंडा लगाने का काम जोरों से किया गया जनता ने भी पार्टी के पदाधिकारियों को जोर-शोर से किया स्वागत।

महानगर संगठन अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता झंडा लगाओ अभियान में जुटे हुए हैं बता दें कि 15 दिसंबर से समाजवादी पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश भर में झंडा लगाओ अभियान चलाया जा रहा है जो 25 दिसंबर तक चलेगा महानगर संगठन द्वारा साकेत कॉलोनी में चलाए गए अभियान के दौरान यहां के तमाम व्यापारिक प्रतिष्ठान एवं घरों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के झंडे बुलंद किए इस दौरान क्षेत्रीय लोगों से मिले अपार स्नेह और समर्थन को देख पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी खासे उत्साहित नजर आए।

चोथे दिन भी जारी रहा सपा का झंडा लगाओ अभियान शाहगंज साकेत कॉलोनी,बाईपुर सिकंदरा, ककरैठा में महानगर संगठन ने चलाया झंडा लगाओ अभियान व्यापारिक प्रतिष्ठानों और आवासीय भवनों पर लगाए सपा के झंडे क्षेत्रीय लोगों ने भी किया पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारियों का गर्मजोशी से स्वागत।

महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार,राहुल चतुर्वेदी,महासचिव पवन दोनेरिया,कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता,उपाधयक्ष पुष्पेंद्र शर्मा,निर्वेश शर्मा,अरुण तेहरिया,बलविंदर जाटव,सन्तोष शर्मा,रोबी पठान,लिल्ली गोयल,मुकेश यादव,अमित यादव मौजूद रहे।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here