देश विदेशहिंदी

योगी भले आदमियों के लिए उपयोगी और गुंडों के लिए हैं अनुपयोगी: भानू गुट

लखनऊ। भारतीय किसान यूनियन (भानू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के अनुपयोगी वाले बयान पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोई विकल्प नहीं है, बेईमान तो सपा है। सीएम योगी महात्मा हैं, संत हैं। योगी भले आदमियों के लिए उपयोगी हैं और गुंडों के लिए अनुपयोगी हैं। सरकार ईमानदार है, माफिया का खात्मा करने का पक्का इंतजाम कर दिया है।

यह बातें उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहीं। उन्होंने लखनऊ में किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर शासन स्तर के अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने किसानों की बदहाली के लिए पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जब सपा, बसपा और कांग्रेस सरकार में थीं, तब उन्होंने किसानों के लिए कुछ नहीं किया और अब फिर राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए किसानों को गुमराह कर रही हैं। मैंने भी संकल्प लिया है जब तक भानू जिंदा रहेगा, तब तक उत्तर प्रदेश में और केंद्र में किसान विरोधी सरकार नहीं बनने देगा। उन्होंने कहा कि किसान विरोधियों को भगाओ, देश बचाओ और भाजपा लाओ। बाबा जी को लाओ, उत्तर प्रदेश बचाओ, गुंडे माफियाओं से बचाओ।

उन्होंने भाकियू नेता राकेश टिकैत पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत एक आतंकवादी और लूट खसोट करने वाले गैंग का लीडर है। राकेश टिकैत ने रालोद के जयंत चौधरी और सपा के अखिलेश यादव से गठबंधन कर लिया है। जबकि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में किसानों के लिए कुछ नहीं किया। सब झूठे नेता हैं। सपा सरकार में एक जाति के गुंडे थानों से लेकर हर जगह हावी रहते हैं। आम लोगों का उत्पीड़न होता है। जमीनों पर कब्जा करते हैं, लोगों के घरों में घुस जाते हैं और जबरन प्लाट हथिया लेते हैं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here