देश विदेशहिंदी

चंदौली की आरक्षित सीटों के लिए विशाल जनसभा का कार्यक्रम आयोजित किया

चंदौली : चंदौली की आरक्षित सीटों के लिए विशाल जनसभा का कार्यक्रम माननीय सतीश चंद्र मिश्र जी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। मिश्र जी ने चंदौली की चकिया विधानसभा सीट के प्रत्याशी विकासआजाद जी के लिए जनता से वोट अपील करके बहन जी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का संकलप लिया।

अब तो जगजाहिर हो गया है कि भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।
कल की वायरल तस्वीर जिसमें मुलायम सिंह यादव और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जी एक साथ बैठे हैं उससे आप सब समझ ही गए होंगे कि इनकी अंदर की मिलीभगत है। भाजपा वाले झूठ बोलने में माहिर। पूरे विश्व में अगर झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो भाजपा अव्वल नंबर पर रहेगी।

उत्तर प्रदेश की जनता ने बहन जी, सपा और भाजपा तीनों का कार्यकाल देख लिया। अब जनता को मालूम चल चुका है कि उनके लिए और उनके भविष्य के लिए बसपा और बहन जी का ही शासन काल सर्वोपरि है शासन काल।

सपा के मुखिया को एक ही वर्ग विशेष दिखता है। थाने, विभागों पर हर जगह अपने विशेष वर्ग को ही नौकरियां देने का काम करते हैं थे।

भाजपा को भी एक ही विशेष वर्ग दिखता है। उस विशेष वर्ग को माफिया गिरी, गुंडागर्दी करने की खुलेआम छूठ है।

सीएम मंच पर खड़े होकर बुलडोजर के नाम से जनता को डराने धमकाने का काम करते हैं। मैं चिंतित हूँ कि इस तरह की भाषा एक प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसे बोल सकता है।*

सीएम योगी को यह समझ जाना चाहिए की ताकत जनता के हाथ में है उनके हाथ में नहीं। और जनता इस बार भाजपा के तानाशाही रवैया को इस तरह जवाब देगी कि वो फिर किस प्रदेश में लौटकर आने का नहीं सोचेंगे।

जनता 2022 में बसपा की सरकार बना रही है जिसमें विकास की बातें होती हैं बुलडोजर चलाकर विनाश करने की बातें नहीं

भाजपा की बस यही पहचान विकास के नाम पर करते हैं विनाश।

तोड़ो-फोड़ो और ठोकने की राजनीती करती है भाजपा।

ब्राह्मण समाज को खत्म करने की साजिश भाजपा सरकार की विफल रह जाएगी। 3 करोड़ से अधिक ब्राह्मण इस प्रदेश में है और जो जाग चुके हैं।

जो चंद ब्राह्मण सरकार से जुड़े हैं वह महज एक गुलदस्ते की तरह है जो सिर्फ अगल-बगल दिखाने के लिए रखा जाता है की भाजपा सरकार भी ब्राह्मण हितैषी है।

ब्राह्मण समाज अपने साथ हो रहे हैं अनदेखी और भाजपा सरकार के गंदे षड्यंत्र को समझ चुका है इसीलिए ब्राह्मण समाज ने सर्व समाज के साथ मिलकर बहुजन समाज पार्टी को समर्थन देने का फैसला बना लिया है।

सीएम अपने दोनों उप मुख्यमंत्रियों को देखना पसंद नहीं करते। एक उपमुख्यमंत्री पिछड़े समाज से हैं और एक ब्राह्मण समाज से। अब आप सोच लीजिए सीएम कितनी भेदभाव करते हैं। यहां तक इन उप मुख्यमंत्रियों को किसी भी तरीके का फैसला लेने का भी हक इस सरकार में नहीं मिला है।

सबसे ज्यादा अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार कर रही है भाजपा सरकार। डरा धमका कर रखना चाहती है उस उनके समाज को भाजपा सरकार।

सपा शासनकाल में जब दंगे हो रहे थे तो समाजवादी पार्टी के मुखिया सैफई में फिल्मी सितारों के नाच गाने देख रहे थे।

सपा शासनकाल में फिरौती, दंगे माफिया राज शुरू हो जाता है। व्यापारियों से लगातार अपराधी फोन करके फिरौती मांगते हैं।

भाजपा सरकार अपने अंतिम चरण पर है तब इन्हें याद आ रहा है कि हमने तो जनता से लाखों झूठे वादे किए थे और अपने झूठे वादों पर पर्दा डालने के लिए सिर्फ और सिर्फ घूम-घूम कर पत्थर लगा रहे हैं।

भाजपा वाले मंदिर इसलिए नहीं बना रहे हैं अगर मंदिर बन गया तो इनकी राजनीति खत्म हो जाएगी और मंदिर के नाम पर चंदा मिलना बंद हो जाएगा।

भाजपा चुनाव जीतने के लिए सैकड़ों गाड़ियां और हेलीकॉप्टर आपके ही पैसे से इस्तेमाल कर रही है यह विकास के नाम पर नहीं खर्च कर रहे हैं या अपने प्रचार सत्ता हासिल करने के लिए आपके पैसों का दुरुपयोग कर रहे हैं।

युवाओं को लैपटॉप और मोबाइल देकर अपन बनाना चाहती है भाजपा सरकार। युवाओं से जो नौकरी देने का वादा किया था उसे पूरा नहीं कर पाए उसी की भरपाई करना चाह रहे हैं। मोबाइल और लैपटॉप से जीवनयापन नहीं चलता बेहतर रोजगार देने से जीवन यापन चलता है।

बहन जी कि सरकार बनते ही प्रदेश के युवाओं को नौकरी दी गई थी।

मुख्यमंत्री का उपयोग सड़कों पर नहीं विज्ञापनों पर बस दिख रहा है।
5 साल में 21000 करोड रुपए भाजपा सरकार ने बस पीएम और सीएम का चेहरा दिखाने के लिए खर्च विज्ञापन के जरिए किया है।

रात 2:30 बजे कौन मिट्ठी का तेल डालकर अंतिम संस्कार करता है। लेकिन भाजपा सरकार ने हाथरस की दलित बेटी के साथ ही घृणित कार्य किया है।

बहन जी के दिल में गरीब, किसान, मजदूर, दलित शोषित वंचित, अल्पसंख्यक समाज और सभी वर्ग के लोग बसते हैं। बहन जी इन सब का दुःख और दर्द समझती हैं क्योंकि बहन जी ने जमीन पर काम किया है विज्ञापन के जरिए अखबारों और टीवी चैनलों पर नहीं।

गृह मंत्री के बेटे से मीडिया ने जब सवाल पूछ लिया तो साफ हो गया कि शनि यंत्र की तरह किसानों को कुचला गया तो गृह मंत्री मीडिया कर्मियों को मारने के लिए दौड़ा लिए और सारे मीडिया कर्मियों को अभद्र अभद्र गालियां देने लगे। आज भी महामंत्री जी बने बैठे हैं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here