देश विदेशहिंदी

विधायक प्रकाश की जबरदस्त चुनावी रणनीति, ताकि संभव हो जीत

विनोद मिश्रा, बांदा। सदर विधायक प्रकाश दिवेदी नें विधान सभा चुनाव को लेकर अपनी विधानसभा में जबरदस्त रणनीति को अंजाम दे रहें हैं।वह विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले हर स्तर पर तैयारी पूरी कर लेने की कोशिश में है। इसके लिये संगठन के माध्यम से पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव में अह्म भूमिका अदा करने वाले सभी मोर्चों पर जबरदस्त किलेबंदी की की है। इसी के तहत क्षेत्र में बूथ सम्मेलन हो रहें हैं। वह स्वयंपार्टी सम्मेलन में उपस्थित होकर संगठन के सबसे निचले पायदान पर बैठे बूथ अध्यक्षों से सीधा संवाद कर रहे हैं।

पार्टी के नजरिए से देखें तों इस बार विधायक प्रकाश की कोशिश है कि सरकार की नीतियों एवं विकास कार्यों के बल पर ऐतिहासिक जीत हो, इसी लिहाज से किलेबंदी जारी है।कार्यकताओं को संदेश दे रहें हैं की यदि इसी तरह सक्रिय रहे जनता जनार्दन के आशिर्वाद से पुनः जीत होगी।
विधायक प्रकाश यह भी बता रहें हैं कि चुनाव प्रबंधन कैसे किया जाए। मुद्दे क्या होंगे। चुनाव में बूथ अध्यक्षों की क्या भूमिका होगी। मंडल अध्यक्षों और सेक्टर प्रभारी कैसे अपने क्षेत्र के बूथ का प्रबंधन देखेंगे। यह भी समझाने की कोशिश है कि अब बहुत अधिक दिन नहीं रह गए। बूथ कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार के अच्छे कार्यों को जनता के बीच तत्परता से ले जाएं।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here