अन्य

नववर्ष पर डिस्कॉमकर्मियों को तोहफा

 

कार्मिकों को मिला एसीपी का लाभ

कार्मिकों की सेवा का हुआ नियमितीकरण

निलंबित कर्मचारियों को किया बहाल

अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने कर्मचारियों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अपने कार्मिकों को कई तोहफे दिए है। जिसमें कई कार्मिकों को एसीपी का लाभ, कार्मिकों का सेवा में नियमितीकरण, निलंबित कर्मचारियों के बहाल एवं एपीओ चल रहे कार्मिकों को पदस्थापित कर नव वर्ष का तोहफा दिया गया है। विभिन्न श्रमिक संघों ने भी एमडी वी.एस.भाटी का आभार जताया है।
अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस.भाटी ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अपने 6 अभियंताओं को एसीपी का लाभ दिया। उन्होंने बताया कि एसीपी का लाभ मिलने वालों में 4 कनिष्ठ अभियंता तथा 2 सहायक अभियंता है। इन सभी को एसीपी का लाभ निगम नियमानुसार दिया गया है।
*परिवीक्षा अवधि समाप्ति एवं सेवा में व्यवधान का नियमितीकरण*

अजमेर विद्युत वितरण निगम ने अपने 2 तकनीकी कर्मचारियों को सेवा में व्यवधान का नियमितीकरण कर उन्हें नव वर्ष की पूर्व संध्या पर तोहफा दिया है।

*निलंबित कर्मचारियों को किया गया बहाल*

प्रबन्ध निदेशक ने बताया कि विभिन्न प्रकरणों में कई समय से निलंबित चल रहे 5 कार्मिकों को सेवा में पुनः बहाल किया गया है। बहाल किये गए कार्मिकों में 2 कनिष्ठ अभियंता तथा 3 तकनीकी सहायक शामिल है।

*एपीओ चल रहे कार्मिकों को किया पदस्थापित*

अजमेर डिस्कॉम ने नव वर्ष से पूर्व एपीओ चल रहे अपने कार्मिकों को भी पदस्थापित कर उन्हें नव वर्ष का तोहफा दिया है। पदस्थापित हुए इन कार्मिकों में 1 कनिष्ठ अभियंता विरुद्ध सहायक अभियंता, 1 अधिशासी अभियंता तथा 1 अधीक्षण अभियंता शामिल है।

*4 कार्मिकों का किया पदस्थापन*

श्री भाटी ने बताया कि कुछ समय पूर्व 4 सहायक लेखाधिकारियों को पदोन्नति का लाभ दिया गया था। इन सभी 4 कार्मिकों का अब पदस्थापन कर इन्हें भी नव वर्ष का तोहफा दिया गया है।
श्री भाटी ने बताया कि आगे भी यही सुविधाएं समय समय पर सभी निगमकर्मियों को नियमानुसार मिलती रहेगी।
संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी