अन्य

सफाली युवा क्लब का नव वर्ष सांस्कृतिक मेला- 2022

छपरा,सफाली युवा क्लब के तत्वावधान में नव वर्ष सांस्कृतिक मेला- 2022 का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन जेपी विश्वविद्यालय, छपरा के कुलपति प्रोफेसर डॉक्टर फारूक अली ने किया।इस अवसर पर सम्मानित अतिथि के रूप में मुंगेर विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर शाहिद रजमी उपस्थित थे जबकि गणमान्य अतिथियों में तकी जावेद ,तस्लीम कौसर मौजूद थे ।इस अवसर पर कई प्रतियोगिताएं और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। जूनियर और सीनियर ग्रुप में प्रतिभागियों ने निबंध प्रतियोगिता और पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के अंत में आगत अतिथियों ने विजेता प्रतिभागियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।
इस अवसर पर प्रो फारूक अली ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उक्त मेले का आयोजन किया गया था जिसमें कोविड 19 के तमाम प्रतिमान का पालन करते हुए प्रतिभागियों ने अपने कला और कौशल का प्रदर्शन किया।
अपने उद्गार व्यक्त करते हुए सम्मानित अतिथि डॉक्टर शाहिद के सफाली युवा क्लब का यह प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि ये बच्चे व नौजवानो विशेषकर बच्चियों में उर्जा का संचार करेगा उन्होंने सफारी युवा क्लब के तमाम सदस्यों की मंगल कामना की। इस अवसर पर कई दीगर लोग भी मौजूद थे।
परिणाम:
आलेख (निबंध)
जूनियर प्रतियोगिता
अल्ताफ, फातिमा, आसिफा क्रमश: प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया जबकि निबंध(आलेख)सीनियर प्रतियोगिता में गुल अफशा, जीनत परवीन, जेबा रशीद ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया। सांत्वना पुरस्कार सिम्बर फातिमा को दिया गया‌।