देश विदेशहिंदी

अखिलेश यादव के सपने पर योगी आदित्यनाथ का तंज, जानें-क्या कहा 

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के सपने वाले बयान पर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने सोशल साइट कू पर पोस्ट कर कहा कि इस पॉवर प्रोजेक्ट का मैं यहां लोकार्पण कर रहा हूं तो मैं जानता हूं कुछ लोगो को लखनऊ में भगवान कृष्ण सपने में आकर कह रहे होंगे कि अरे अपनी नाकामयाबियों पर अब तो रो जाओ, जो कार्य तुम नहीं कर पाए वो भाजपा ने कर दिया है। भगवान कृष्ण ने उन्हें ये भी कहा होगा कि जब तुम्हें सत्ता मिली थी तो मथुरा गोकुल बरसाना वृंदावन के लिए कुछ कर नही पाए, बल्कि कंस को पैदा करके जवाहरबाग की घटना कर दिया।

योगी ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि उनको भगवान कृष्ण से मतलब नहीं था, वो तो कंस के उपासक थे, तभी जवाहरबाग की घटना हुई जिसमें एसपी मुकुल द्विवेदी शहीद हुए। वही मथुरा जिला था जहां कोसीकलां का पहला दंगा हुआ था। जवाहरबाग की घटना उसी जिले में हुई थी। मुजफ्फरनगर के दंगे और अलीगढ़ का विवाद कौन भूला होगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हमारे जनप्रतिनिधियों, पुलिस ने जो काम किया उसका परिणाम है उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो गया है।

बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को पत्रकारों से  कहा था कि भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे, रोज आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अक्सर रामराज्य की बात करती है लेकिन असल में समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है। उन्होंने कहा कि समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है। जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा उसी दिन से रामराज्य शुरू हो जाएगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here