अन्य

अकाली दल बादल ने हाफिज तहसीन अहमद को बनाया पार्टी का नेशनल वाइस प्रेसिडेंट

मेहनती वफादार वर्करों की पार्टी कद्र करती है: सुखबीर सिंह बादल

जालंधर (मजहर): अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सीनियर वाइस चेयरमैन हाफिज तहसीन अहमद को शिरोमणि अकाली दल व मुस्लिम समाज के प्रति सेवाओं को ध्यान में रखते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सरदार सुखबीर सिंह बादल ने उन्हें पार्टी का नेशनल वाइस प्रेसिडेंट बनाया है।
पंजाब केसरी के पत्रकार से फोन पर बातचीत करते हुए अकाली दल बादल के प्रधान सरदार सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि हाफिज तहसीन अहमद शिरोमणि अकाली दल के बहुत पुराने वफादार साथी हैं। अकाली सरकार के दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज के लिए बहुत सारे काम किए हैं। शुरू से अब तक पार्टी के साथ वफादारी से जुड़े हुए हैं। इसीलिए पार्टी ने उनको इतना बड़ा सम्मान दिया है।
वहीं नेशनल वाइस प्रेसिडेंट बनाऐ जाने पर हाफिज तहसीन अहमद ने कहा कि वह शिरोमणि अकाली दल के सरपरस्त सरदार प्रकाश सिंह बादल, कोमी सदर सरदार सुखबीर सिंह बादल और पूर्व कैबिनेट मंत्री शरणजीत सिंह ढिल्लों एम एल ए के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने यह मान सम्मान मुझे दिया है। मैं पुरजोर कोशिश करूंगा कि पार्टी प्लेटफार्म पर अपने मुस्लिम समाज के मुद्दों को पहले की तरह उठाता रहूंगा और शिरोमणि अकाली दल की मजबूती के लिए काम करता रहूंगा।