राजनीति

कासगंज के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन दाखिल

कासगंज। जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों की ओर से कुल 12 नामांकन दाखिल किए गए। कासगंज से पूर्व राज्य मंत्री एवं किसान नेता ने अपना नामांकन दाखिल किया है। पूरे दिन कलेक्ट्रेट पर नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की चहल कदमी बरकरार रही है।
जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल किए हैं। कासगंज से पूर्व राज्य मंत्री मनपाल सिंह, अमापुर से सत्यभान शाक्य एवं पटियाली विधानसभा क्षेत्र से नादिरा सुल्तान ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन प्रस्तुत किए हैं। पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ देवेंद्र सिंह यादव सहित तमाम नेता मौजूद रहे हैं। कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन प्रस्तुत किया है।
कासगंज से किसान नेता कुलदीप पांडे, अमापुर से दिव्या शर्मा एवं पटियाली से इमरान अली ने अपना नामांकन प्रस्तुत किया है। उनके साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष अदनान मियां दीपू पांडे विशाल पांडे मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी के कासगंज से प्रत्याशी मानपाल कश्यप ने यहीं से इंडिया जनशक्ति पार्टी के अवधेश कुमार ने भी अपना नामांकन किया है। जबकि अमापुर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में विनीत शाक्य एवं जितेंद्र ने पर्चा भरा है। पटियाली से राष्ट्रीय बैकवर्ड पार्टी से कल्लू सिंह ने एवं राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी से गिरीश चंद्र ने नामांकन दाखिल किए।