राजनीति

भाजपा सिर्फ विनाश की बात करती है , सांसद सतीश चंद्र मिश्र

सपा सरकार में तो गुंडई, बदमाशी, अपहरण,लूटपाट, डकैती, रंगदारी, माफियागिरी, हत्याएं, बलात्कार, जमीन कब्जा, दंगे- फसाद हुए

आगरा ,बसपा राष्ट्रीय महसचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने आगरा में बहुजन समाज पार्टी द्वारा उतारे गए प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार एवं जनसभा संबोधित किया। मिश्र ने आगरा कैंट के प्रत्याशी भारतेन्दु अरुण , आगरा देहात श्रीमती किरन प्रभा केसरी, खैरागढ़ गंगाधर सिंह कुशवाहा के लिए प्रचार-प्रसार किया।
बसपा नेत्री श्रीमती कल्पना मिश्रा ने आगरा दक्षिण से बसपा प्रत्याशी रवि भारद्वाज के लिए वोट अपील किया और बहन जी के मुख्यमंत्रित्व काल में किये गए विकास कार्यों को जनता को बताया।
राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि राजनीती की भाषा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है, कोई लाल टोपी की बात करता है कोई गर्मी सर्दी की बात करता है, विकास की बात ये सब नही करते, विकास की बात सिर्फ बहनजी और बहुजन समाज पार्टी करती है।
सपा सरकार में तो गुंडई, बदमाशी, अपहरण,लूटपाट, डकैती, रंगदारी, माफियागिरी, हत्याएं, बलात्कार, जमीन कब्जा, दंगे- फसाद ही हुआ करते थे। जहां उसके पहले बहुजन समाज पार्टी की सरकार में लॉ एंड ऑर्डर कायम था।
जो विनाश की बात करते हैं वो विकास नही कर सकते और भाजपा सिर्फ विनाश की बात करती है। सीएम लोगों के घरों पर बुलडोजर चलवाने की धमकी देते हैं, एनकाउंटर कराने की धमकी देते हैं, ये किसी प्रदेश के सीएम की भाषा नही हो सकती।
मिश्रा ने कहा समस्त जनता जानती हैं कि विकास सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ने किया था। बहन जी पर कुछ मीडिया वाले आरोप लगाते हैं कि बहन जी दिख नही रही, मैं उन मीडिया वालों से पूछना चाहता हूँ की क्या बहन जी को दिखाने के लिए उन्हें आदेश मिलता है। बहन जी के वोटर्स उनके साथ चट्टान की तरह खड़े हैं और ये बात मीडिया और सभी विरोधी पार्टियां जानती हैं।
सीएम जो बुलडोजर चलवा रहे हैं लोगों के घरों पर चुनाव के परिणाम के बाद उन्ही बुलडोजरों से भाजपा के लोगों को प्रदेश से बाहर छोड़ने का काम किया जाएगा।
किसानों की हत्या, ब्राह्मणों का एनकाउंटर, दलितों के उत्पीड़न का, बेरोजगारी का, महंगाई का, बढ़ते अपराध, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का आखिर जवाब कौन देगा। पांच साल में जनता ने भाजपा का लचर व्यवस्था देखी है अब आपको जनता जवाब देगी जब 10 मार्च को बसपा सबको साफ कर देगी।