राजनीति

भाजपा धर्म का मुखौटा पहनकर अत्याचार करती है, सतीश चन्द्र मिश्रा

बीजेपी सरकार में 500 से अधिक ब्राह्मणों की हत्या हुई , सतीश चंद्र मिश्रा


लखनऊ , मथुरा के बलदेव विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अशोक कुमार सुमन और फतेहपुर सीकरी विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मुकेश कुमार राजपूत के समर्थन में बी एस पी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने वोट अपील की।
सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि आप सभी ने तीनों सरकारों को देखा है और अब आप समझ चुके होंगे कि कौन सी सरकार आपके लिए बेहतर है।बहन जी ने सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय का नारा ही नहीं दिया उसको अमलीजामा पहनाने का काम किया।देश का पहला एक्सप्रेस वे बहन मायावती जी ने दिया।जेवर एयरपोर्ट जिस पर प्रधानमंत्री ने पत्थर अभी लगाया उस पर बहन जी का पत्थर बहुत पहले ही लग चुका था, जिसको बनने नहीं दिया गया था।
गंगा एक्सप्रेस वे बहन मायावती जी की देन है। प्रदेश में हर जगह अंधेरा रहता था,17 वर्षों से एक भी कारखाना नहीं लगा था, बहन जी की सरकार ने दर्जनों कारखाने लगाकर 6500 मेगावट से बढ़ाकार 13500 हजार मेगावाट पहुँचाने का काम किया। भाजपा को मथुरा, वृन्दावन की याद आने लगी, मथुरा, वृन्दावन का समग्र विकास बहनजी की सरकार में किया गया था ,550 करोड़ खर्च करके जहां वृन्दावन में सीवर लाइन नहीं थी, पानी की भी लाइन नहीं थी वहां पर बहन जी ने विकास किया। सड़कों का चौड़ीकरण कराया।मथुरा वृंदावन आए दिन बिजली चली जाती थी, बिजली घर बनवाने का काम बसपा सरकार में किया गया।
बस अड्डा देने का काम बसपा सरकार ने किया।मथुरा,वृन्दावन में लोगों की आस्था से जुड़े मेले को सरकारी मेला बहन जी ने घोषित किया।मथुरा वृंदावन के बीच में 100 बेड का आधुनिक अस्पताल बहुजन समाज पार्टी की सरकार में बना। रेलवे लाइन बंद होने के कारण घंटो घंटो लोगों को मथुरा से वृंदावन जाने के लिए इंतजार करना पड़ता था, रेलवे लाइन के ऊपर से फ्लाईओवर बनाकर इस समस्या को दूर करने का काम बसपा सरकार में किया गया।
मिश्रा ने कहा कि अयोध्या का भी समग्र विकास बहुजन समाज पार्टी की सरकार में हुआ था, अयोध्या में भी सरयू नदी का तट बना, सीवर लाइन, सीवेज प्लांट बिजली घर अयोध्या का चौड़ीकरण सब बहन जी के आदेश से बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने किया गया लेकिन कभी हमने भगवान के नाम पर वोट नहीं मांगा।भाजपा धर्म का मुखौटा पहनकर अत्याचार करती है।भाजपा कहती है कानून का राज चल रहा है, क्या यही कानून का राज है जहां 500 से अधिक ब्राह्मणों की हत्या कर दी जाती है।किसानों ने जब काले कृषि कानून के लिए सरकार का विरोध किया तो उनको गाड़ियों से कुचलने का काम किया गया।
भाजपा ने उस मंत्री को नहीं हटाया जिसके बेटे ने किसानों को कुचला, क्योंकि मंत्री ने साफ कह दिया था अगर हमें हटाया जाएगा तब हम खुलासा कर देंगे कि भाजपा के बड़े नेताओं के कहने पर किसानों को कुचला गया था।जितने बेरोजगारों पर भाजपा सरकार ने लाठियां चलवाई हैं, बसपा की सरकार बनते ही उन सब का हिसाब लिया जाएगा।
बीजेपी और सपा मिलकर षड्यंत्र करती है कि कैसे दंगा कराया जाए कैसे फसाद कराया जाए कैसे भाईचारा खत्म कराया जाए।उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने जा रही है।