अन्य

रंग-अबीर से सराबोर अतीक अहमद! क्या गुजरात की जेल में मनाई होली? प्रशासन ने बताया सच

पूर्व सांसद अतीक अहमद गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. साबरमती सेंट्रल जेल में बंद अतीक अहमद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि अतीक अहमद के ठाठ गुजरात की जेल में भी कम नहीं हुए हैं. अतीक ने जेल में भी होली मनाई.

अतीक अहमद की वायरल तस्वीरों पर अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल प्रशासन का भी बयान आ गया है. जेल प्रशासन की ओर से प्रेस रिलीज जारी कर इस तरह की खबरों का खंडन किया गया है. जेल प्रशासन ने इसे जेल अधिकारियों को बदनाम करने का प्रयास बताया है. जेल प्रशासन की ओर से इसे लेकर पुलिस को भी शिकायत दिए जाने की बात कही गई है.

साबरमती जेल प्रशासन की ओर से वायरल तस्वीरों को लेकर कहा है कि अतीक अहमद ने जेल में होली नहीं मनाई है. जेल में इस तरह का कोई स्ट्रक्चर नहीं है. जेल प्रशासन की ओर से ये भी कहा गया है कि जेल में इस तरह से होली मनाने की किसी को भी इजाजत नहीं है. अतीक अहमद को जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है.

अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल प्रशासन की ओर से ये भी कहा गया है कि अतीक अहमद 24 घंटे पुलिस की कड़ी निगरानी में है. गौरतलब है कि अतीक अहमद गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. अतीक की होली मनाते तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिनके साथ ये दावा किया जा रहा था कि ये साबरमती सेंट्रल जेल की हैं.

सोशल मीडिया पर अतीक अहमद की तस्वीरें वायरल होने के बाद साबरमती सेंट्रल जेल प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे थे. अब साबरमती सेंट्रल जेल प्रशासन ने इन तस्वीरों को लेकर बयान जारी कर इनके जेल के अंदर का होने के दावों का खंडन कर दिया है.