अन्य

भाजपा को वोट नहीं तो नल से पानी किया बंद, महिलाओ ने एसपी से की शिकायत

  • एसपी ने थानेदार को दिए जांच के आदेश

कौशाम्बी। सिराथू विधानसभा के ख्वाजकीमई गांव की एक दर्जन महिलाओं ने मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर सनसनीखेज आरोप ग्राम प्रधान के खिलाफ लगाया है।

आरोप है कि उनके परिवार ने विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को वोट नहीं किया। जिससे गांव का प्रधान रोज नहीं नहीं साजिस कर उन्हें प्रताड़ित करा रहा है। पीड़ित महिलाओं को सरकारी हैंडपप से पानी लेने से भी रोक दिया गया है। प्रकरण की शिकायत पर एसपी ने थानेदार सैनी को जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

सिराथू तहसील के चककादिरपुर के माजरा ख्वाजकीमई गांव के ग्रामीण राम नारायण, काशीराम पटेल, बदमा देवी, श्रीमती, अनीता देवी, कलावती, सीमा, सुषमा देवी, कौशल्या देवी, बिट्टन देवी, रेखा देवी इत्यादि ने शिकायत कर ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप लगाया। महिलाओं ने एसपी हेमराज मीणा से मिलकर बताया, ग्राम प्रधान व् उसके दबंग साथी उन्हें सरकारी हैंडपंप से पानी नहीं भरने देते। उनका कहना है कि जिन लोगो ने भाजपा को वोट नहीं दिया है वह इस गांव में नहीं रहने पाएंगे। इसके लिए पीड़ित परिवार को थाना पुलिस से मिली भगत कर उत्पीड़न करा रहे है। पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर एसपी ने सैनी कोतवाली के थानेदार को जांच कर मामले में कार्यवाही के आदेश दिए है।