अन्य

कनिष्ठ लेखाकार पदस्थापन की काउंसलिंग सम्पन्न

अजमेर विद्युत वितरण निगम के पंचशील स्थित मुख्यालय में नव चयनित कनिष्ठ लेखाकारों के पदस्थापन के लिए काउंसलिंग आयोजित की गयी। इस दौरान 27 मार्च को टीएसपी क्षेत्र के लिए तथा 28 मार्च को नॉन टीएसपी क्षेत्र के लिए काउंसलिंग कर उनके दस्तावेजों की जांच की गई।
अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एनएस निर्वाण ने बताया कि हाल ही में अजमेर डिस्कॉम के लिए चयनित 89 कनिष्ठ लेखाकारों की काउंसलिंग 27 व 28 मार्च को पंचशील स्थित अजमेर डिस्कॉम के मुख्यालय में आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि 27 मार्च को टीएसपी क्षेत्र के लिए चयनित 26 कनिष्ठ लेखाकारों की काउंसलिंग की गयी तथा 28 मार्च को नॉन टीएसपी क्षेत्र के 63 नवचयनित कनिष्ठ लेखाकारों की काउंसलिंग की गई। उन्होंने बताया कि निगम की काउंसलिंग पॉलिसी के तहत दिव्यांग, विधवा, तलाकशुदा महिला, निगम कर्मचारी, भूतपूर्व सैनिक एवं महिला अभ्यर्थियों को पदस्थापन में प्राथमिकता दी गई है।
निर्वाण ने बताया कि काउंसलिंग के तहत टीएसपी क्षेत्र के उदयपुर में 6, प्रतापगढ़ में 8, डूंगरपुर में 5, बांसवाड़ा क्षेत्र में 7 रिक्त पड़े पदों पर इन नवचयनित कनिष्ठ लेखाकारों को पदस्थापित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसी तरह नॉन टीएसपी क्षेत्र के तहत अजमेर में 23, भीलवाड़ा में 5, नागौर में 3, उदयपुर में 16, राजसमंद में 6, चित्तौड़गढ़ में 8 एवं झुंझुनूं में 2 रिक्त पड़े पदों पर इन नवचयनित कनिष्ठ लेखाकारों को पदस्थापित किया जाएगा।

संवाद। मोहम्मद नज़ीर क़ादरी