अन्य

दून वैली पब्लिक स्कूल में चल रही कैमरा एंड स्टेज एक्टिंग वर्कशॉप का समापन

देहरादून।(डीवीएनए) सिद्ध इवेंट, देहरादून और एक्ट क्यू प्रोडक्शन मुंबई की ओर से दून वैली पब्लिक स्कूल जौहरी गांव सिनोला में 22 मार्च से 30 मार्च तक आयोजित होने वाली कैमरा एंड स्टेज एक्टिंग वर्कशॉप का बुधवार को समापन किया गया। जिसमें 50 से 60 बच्चे प्रतिभाग किया। सभी ने कुशलता के साथ एक्टिंग के गुण सीखे। वर्कशॉप के प्रतिभागियों का कहना कि पहली बार उन्होंने एक्टिंग सीखी। हमें बहुत अच्छा लगा इस वर्कशॉप में मुंबई से आये प्रोफेशनल ट्रेनर तलत उमरी के द्वारा एक्टिंग सिखाई गई।

समापन समारोह की शुरुआत स्कूल के प्रिंसिपल चरण जीत सोई ने अपने उद्धबोधन के साथ कि उसके बाद प्रतिभागियों ने अपने इंप्रोवाईजेशन अंधविश्वास, ब्रेव रैबिट , बीरबल की खिचड़ी, शहादत पर दिए। वर्कशॉप के प्रतिभागियों में से शॉट फ़िल्म के लिए ऑडीशन भी किये गए थे। जिसमें परिकल्प सिंह, इच्छा, पर्ल, वैष्णवी थापली सहित चार बच्चों को चयन हुआ है। जल्द ही इनके साथ एक शॉर्ट फिल्म बनाई जायेगी।

इस अवसर पर ट्रेनर तलत उमरी ने बताया कि इस वर्कशॉप के माध्यम से बच्चों को पर्सनालिटी डेवलपमेंट औऱ प्रेसेंटबल होना भी सिखाया गया है। जिससे उन्हें किसी भी करियर में आगे बढ़ने में मदद मिल सके। समारोह में आने वाले अभिभावकों ने इस आयोजन की काफी प्रशंसा की इस मौके पर सिद्ध इवेंट के डारेक्टर आरती अग्रवाल, सचिन कुमार विश्नोई, दी विंग्स टू फ्लाई , तरुणा थापा, श्वेता गिरी ,नीरज खुल्लर, हिम फाउंडेशन राणा डी जे. उपस्थित रहे।

संवाद:- दानिश उमरी