अपराध

हरदोई मे सरेशाम नकाब पोश बदमाशों ने घर में घुसकर की 25 लाख की लूट

हरदोई,हरदोई में बदमाशों को हौसलें बुलंद है जो आये दिन पुलिस को चुनौती दे रहे है। सरे शाम घर मे घुसे बदमाशो ने 25 लाख की लूट की घटना को अंजाम दे डाला, अभी चंद रोज़ पहले भी शहर के बीचों बीच व्यापारी से लूट की घटना हुई थी, हमेशा की तरह पुलिस जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है। ये आलम तब है जब 250 मीटर दूर पुलिस चौकी थी और पुलिस चेकिंग कर रही थी उस वक़्त बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
रेलवे गंज इलाके में शाम को तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। परिवारी जनों के मुताबिक लगभग 25 लाख रुपए के लूट की घटना बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने निरीक्षण किया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटनास्थल पर मुआयना करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कहा कि घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।
कोतवाली शहर इलाके के रेलवे गंज निवासी स्वर्गीय ओम नारायण दुबे की पत्नी श्रीमती कांति दुबे के घर शाम 5:30 और 6:00 के बीच तीन नकाबपोश बदमाश दाखिल हुए। घर में उस वक़्त कांति दुबे की बहू मुस्कान अकेली थी। जिस के सर पर पिस्तौल रख कर और चाकू की दिखाकर बदमाशों ने लॉकर की चाभी ले ली और घर में शादी के लिए लाए गए जेवरात तथा एक लाख रुपये की नकदी लूट कर भाग गए। मुस्कान दुबे गर्भवती है वह इतनी डर गई थी उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।पुलिस उसके बयानों का इंतज़ार कर रही है।
कांति दुबे के छोटे बेटे शुभांक दुबे की जुलाई में शादी होनी है और उसकी बहन की शादी भी दिसंबर माह में होनी है। लिहाज़ा ज़ेवरात की खरीदारी करके घर पर रखी गयी थी। स्वर्गीय ओम प्रकाश दुबे आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के मैनेजर थे। सरे शाम इस लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के अनुसार, उन्होंने मौका मुआयना किया है सभी बिंदुओं पर गहनता से निरीक्षण किया जा रहा है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।