अन्य

ख़्वाजा साहब की दरगाह में बॉलीवुड के कलाकारों ने ज़ियारत की

अज़मेर । विश्व प्रसिद्ध महान सूफ़ी संत हजऱत ख़्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह शरीफ में बॉलीवुड के कलाकार अभिनेत्री इशरत खान , अभिनेता अरविन्द बतरा ने मख़्मली चादर व अक़ीदत के फूल पेश किए उन्हें दरगाह शरीफ के ख़ादिम सैयद नबील चिश्ती ने ज़ियारत कराई और दरगाह शरीफ का तबरूक दिया ।
ज़ियारत के बाद ख़ादिम सैयद नबील चिश्ती ने अभिनेत्री इशरत खान को ओढ़नी ओढ़ाकर दुआँ की औऱ अभिनेता अरविन्द बतरा की दस्तार बंदी कर आने वाली फिल्म वेब सीरीज़ ,की कामयाबी दुआ की ।

दरगाह शरीफ में बॉलीवुड की कलाकार इशरत खान ने आने वाली फिल्म भोला जिसमे अजय देवगन मुख्या भूमिका में है वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस जो पंकज त्रिपाठी जी साथ आ रहे है , की कामयाबी के लिए ख़ास दुआ मांगी !

करीब 200 एड फिल्मों ,वेब सीरीज , म्यूजिक एल्बम व् बाजार मूवी से फिल्म इंडस्ट्रीज में शोहरत हासिल कर चुकी अदाकारा इशरत खान ने बताया कि दरगाह में आना मेरी खुशकिस्मत है कि ख्वाजा साहब ने मुझे आज बुलावा भेजा व् अपने फ़िल्मी सफर के बारे में बताया की अल्लाह पाक व मुझे चाहने वाले फैंस का दिल से शुक्रिया अदा किया
उन्होंने फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में काम किया है। वह दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 (2018), बाजार (2018), और कबड्डी (2018)
उन्होंने एक लघु फिल्म काशी (2018) में भी एक भूमिका निभाई है
पारिवारिक शो कुल्फी कुमार बाजेवाला (2018-2020) में दिखाई देती हैं,

उभरते हुए जयपुर के अदाकार/अभिनेता अरविन्द बतरा ने बताया कि थिएटर के नाटक यहाँ बन्दे सस्ते मिलते है से धमाकेदार शुरुआत करते हुए 14 जनवरी को रिलीज़ श्रेया घोषाल के म्यूजिक एल्बम इसमें इशरत खान जैसी मंजी हुई अदाकारा के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ इस गाने के यूट्यूब पे 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके है ! हाल ही में अरविन्द बतरा. ने नेशनल टीवी सोनी पे क्राइम पैट्रॉल के एक एपिसोड से अपने टीवी एक्टिंग के लिए डेब्यू किया ! अभी एक और क्राइम पेट्रोल का शूट हो चुका है जो जल्दी रिलीज़ होगा

संवाद। मोहम्मद नज़ीर क़ादरी