अन्य

आम आदमी पार्टी अजमेर संभाग कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर प्रेसवार्ता

अज़मेर । संवाद यात्रा कोऑर्डिनेटर कीर्ति पाठक ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि पंजाब में विजय के बाद पूरे देश में आप के प्रति एक सकारात्मक लहर चल रही है इसी कड़ी में राजस्थान की जनता भी आशा भरी नजरो से आम आदमी पार्टी की तरफ देख रही है राजस्थान में कांग्रेस व बीजेपी की एक बार तू एक बार में से तंग जनता अब बदलाव चाहती है जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए अब राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है और इसी उद्धेश्य से नए व पुराने कार्यकर्ताओं को संगठित कर मुद्दों को उठाने व आगामी चुनावों की तैयारी करने के लिए कार्यकर्ता संवाद यात्रा निकाली जा रही है जिसमें राजस्थान के चुनाव प्रभारी और दिल्ली की द्वारका विधानसभा से विधायक विनय मिश्रा 24 अप्रैल से 2 मई तक राजस्थान के भरतपुर, जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर, जोधपुर और बीकानेर संभाग में संवाद यात्रा करने राजस्थान की यात्रा पर है।

कीर्ति पाठक ने बताया की इसी क्रम में विनय मिश्रा जी अजमेर संभाग में दिनांक 26/4/22 को आ रहे हैं कार्यकर्ता संवाद यात्रा के साथ ही अजमेर संभाग में एक मजबूत संगठन खडा करने की शुरुआत हो जायेगी व अजमेर संभाग का संगठन जनता की समस्याओं और मुद्दों को ले कर सड़क पर उतरेगा और जो भी जनता के हितों की रक्षा के लिए करना होगा वह करेगा।

चुनाव प्रभारी जी यहाँ पर नए व पुराने कार्यकर्ताओं से मिलेंगे इसके आलावा बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ने के इच्छुक नए लोगो से मिलेंगे व उन्हें पार्टी ज्वाइन भी करवाएंगे। संभाग की समस्याओं पर विस्तृत रूप से चर्चा करेंगे और जनता की लड़ाई लड़ने की रणनीति बनाते हुए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश प्रदान करेंगे।

आज के पत्रकार सम्मेलन में कार्यकर्ता संवाद यात्रा संभाग समन्वय टीम सदस्य दीपक गुप्ता, मीना त्यागी, पृथ्वी सिंह नरूका मौजूद रहे।

संवाद। मोहम्मद नज़ीर क़ादरी