अन्य

अजमेर शरीफ पहुंचे हरियाणा के दिग्गज कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव

भाजपा देश में जाति एवं धर्म के नाम पर नफरत फैला रही है -यादव

अजमेर ! अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा के दिग्गज कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति एवं धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर राजनीति कर रही है !

कैप्टन यादव आज अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे ! उन्होंने कहा कि कांग्रेस का गौरवमयी बलिदान का इतिहास रहा है और कांग्रेस के नेतृत्व में देश ने विकास किया है परंतु आज धर्म जाति नफरत झूठ स्वार्थ एवं लालच की राजनीति कर केवल सत्ता हथियाना इन लोगों का मकसद रह गया है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गोडसे के भक्त विदेश से आने वाले विदेशी नेताओं एवं राजनयिकों को महात्मा गांधी के आश्रम में ले जाकर अपनी मार्केटिंग कर रहे हैं और केंद्र की भाजपा सरकार के नेता मंत्री जब विदेश यात्रा पर जाते हैं तो गांधी के देश का प्रतिनिधित्व बताते हुए गोरान्वित महसूस करते हैं और हिंदुस्तान में गांधी जी को कोसने का काम करते हैं। इनकी कथनी और करनी,नीति और नियत दोनों में फर्क है।

उन्होंने सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों से एकजुट होकर वैमनस्य फैलाने वाली इन तत्वों के खिलाफ अभियान छेड़ने की अपील की।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ओबीसी विकास विभाग के अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह मैं मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर जियारत कर देश में अमन चैन की दुआ की। कैप्टन अजय यादव को खादिम जहूर बाबा ने जियारत करा कर दस्तारबंदी की !

कैप्टन अजय यादव ने दरगाह शरीफ में सर्वधर्म रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत कर कौमी एकता का संदेश दिया! कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव के अजमेर आगमन पर ओबीसी विभाग के जिला अध्यक्ष महेश चौहान एवं संयोजक मामराज सेन के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने 51 किलो की माला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया !
इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल मंजू बलाई हेमराज सिसोदिया आनंद प्रकाश मामा भूपेंद्र चौहान बालमुकुंद टाक योगेश चौहान रामबाबू वशिष्ठा जिगर चौहान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।


संवाद , मोहम्मद नज़ीर क़ादरी