अन्य

आगरा में आज कोरोना के 9 नये मरीज मिले

आगरा।मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अरुण श्रीवास्तव ने बताया गया कि जनपद आगरा में कोरोना के मरीजों की घटती बढ़ती संख्या एक चेतावनी है कि इस समय अत्यंत समाज को सचेत रहने की आवश्यकता है और स्वयं को कोरोना संक्रमण से बचाने की जरूरत है हम अपने आस पास ये ध्यान रखें रोजमर्रा कोई ऐसा सन्दिग्ध व्यक्ति तो नहीं है जिससे समाज में कोविड का संक्रमण न फैल जाय और हम एक भयावह स्थिति पर आकर खड़े हो जाएं । घटते बढ़ते कोरोना के मरीजों से एक बात तो है कि जहां संक्रमण है वहां कोविड वैक्सीनेशन कराने की आवश्यकता है और जहां कैरोना पोजिटिव मरीज कम है वहां नि:सन्देह वहां कोविड वैक्सीनेशन का प्रतिशत सही है अतः आगरा की जनता से अपील है कि वे अपने परिवार, गांव , मौहल्ला और इलाकों के हर व्यक्ति का टीकाकरण अवश्य करायें। इस समय हम कोविड संक्रमण से यदि हम बच पा रहे हैं और सुरक्षित है तो वो केवल कोविड टीकाकरण के कारण ।
जनपद आगरा में आज लगभग 2600 सैम्पल लिए गये जिनमें से कोरोना के 19 नये पौजीटिव मरीज मिले हैं ।
इन 9 कोरोना के नये मरीजों में 3 मरीज ग्रामीण और 6 मरीज शहरी क्षेत्रों से हैं । ये इलाके हैं बाग फरजाना , कमला नगर , नूरी गेट ,
ताजगंज , शमशाबाद रोड़ , सिकन्दरा ।
कोरोना के 9 के मरीजों में 3 महिलायें और 6 पुरुष हैं जिनमें से 18 से 45 आयु के 6 , एवं 45 से 60 वर्ष के 3 मरीज मिले हैं ।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा जनता से अपील करते हैं कि आप कोविड टीकाकरण अवश्य करायें और अपने आप को कोरोना से सुरक्षित करें ।

संवाद। दानिश उमरी