अन्य

राम मंदिर बनाने के लिए सीएम योगी को 90 लाख की प्रॉपर्टी सौंपना चाहते है समर गजनी

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में एक मुस्लिम परिवार ने रामनगरी अयोध्या में राम मंदिर के हो रहे निर्माण में अपनी 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपने का ऐलान किया है।ये वही समर गजनी हैं,जो भगवा कपड़ा पहनकर ईद की नमाज अदा कर सुर्खियों में छा गए थे।

आपको बताते चलें कि नगर के खालापार के रहने वाले डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने बीते शुक्रवार को ये ऐलान किया है कि वो अपनी लगभग 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति को अयोध्या में हो राम मंदिर निर्माण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं। इस संपत्ति को बेचकर इसका पैसा राम मंदिर निर्माण में लगाया जा सके और मुस्लिम समुदाय में ये संदेश जाये की मुस्लिम भी अयोध्या और भगवा से प्रेम करता है।
मोहम्मद समर गजनी भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक समाज मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री रहे हैं।समर गजनी भाजपा प्रेम और योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर अपनी संपत्ति को राम मंदिर के लिए दान करने का ऐलान किया है।

समर गजनी ने कहा कि अयोध्या में जो राम मंदिर बन रहा है उसमे सहयोग करने के लिए वह अपनी निजी संपत्ति को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौपना चाहते हैं, जिसको वो बेंचकर उसके पैसो को राम मंदिर निर्माण में लगाएं और एक संदेश देश और बाहर के देशों मुसलमानों को जाए कि मुसलमान अयोध्या और भगवा से प्रेम करता है,नफरत नहीं करता है और मुस्लिम समाज 2024 में भारी संख्या में योगी जी के साथ आए

समर गजनी ने कहा कि योगी जी किसी धर्म के खिलाफ नहीं है, वे सिर्फ अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ हैं। हमारी ये 90 लाख रुपयों की प्रॉपर्टी है, जिसे हम अयोध्या के नाम दान करेंगे और योगी जी को देंगे।ईद की नमाज में जो हमने भगवा कपड़े पहने थे उसमें एक संदेश देने का मकसद था, कि पूरे देश में एक संदेश जाये की योगी जी के कपड़ो जो भगवा रंग है, वह किसी विशेष धर्म के या हिन्दू मुस्लिम के खिलाफ नहीं है।

समर गजनी ने कहा कि भगवा गुंडों के खिलाफ है, ये भगवा उत्तर प्रदेश को एक विशेष राज्य बनाना चाहता है। भारत के इतिहास में एक इतिहास बन जाये जो प्रदेश को ऊंचे स्थान पर ले गए और एक सही मायनों में राम राज्य लाना चाहते हैं।राम राज्य लाने में हिंदुओं और मुस्लिमों को भी आगे बढ़ना होगा और सबको गले लगाना होगा। 15 मई से हम घर-घर जाकर मुस्लिम समाज में ये संदेश देंगे कि योगी जी के साथ आये और दोस्ती का हाथ बढ़ाएं।