राजनीति

भाजपा में दलितों का अपमान होता है, राहुल गाँधी

सरकार ने हिंदुस्तान के युवाओं के भविष्य को नष्ट कर दिया है

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर के तीसरे दिन सांसद पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को संबोधित किया।
राहुल गाँधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में दलितों का अपमान होता है।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मेरी लड़ाई आरएसएस व भाजपा की विचारधारा से है, जो हिंसा और नफरत ये फैलाते हैं उसके खिलाफ है, ये मेरी जिंदगी की लड़ाई है, मैं मानने को तैयार नहीं हूं कि हमारे देश में इतनी नफरत फैल सकती है। हमारे खिलाफ बड़ी शक्तियां है, मैं इन शक्तियों से नहीं डरता हूं।
उन्होंने कहा कि सरकार ने हिंदुस्तान के युवाओं के भविष्य को नष्ट कर दिया है। एक तरफ बेरोजगारी दूसरी तरफ महंगाई, यूक्रेन में युद्ध हुआ है आने वाले समय में मुद्रा स्फ़ीति पर इसका असर पड़ेगा। राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने हमें दिशा दिखाई और बहुत स्पष्टता है कि कांग्रेस पार्टी को नीति, सोच, राजनीतिक स्थिति के मामले में कहां जाना है।
मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि निकट भविष्य में महंगाई बढ़ेगी। बेरोजगारी, महंगाई और भारत के संस्थानों पर हमले बढ़ रहे हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे देश में आग न लगाएं।