अन्य

डॉ. भीमराव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी ने प्री पीएचडी कोर्स की अंतिम सूची जारी जानिए किसको कितनी करनी है फीस जमा औऱ कब तक

आगरा। (डीवीएनए)डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित पीएचडी प्रवेश परीक्षा 2022 में सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग के पश्चात प्री पीएचडी कोर्स वर्क हेतु अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों का परिणाम घोषित कर दिया गया है ।

अधिष्ठाता शोध प्रोफेसर विनीता सिंह ने बताया कि प्री पीएचडी कोर्स वर्क हेतु चयनित सभी अभ्यर्थियों को 20 से 31 मई 2022 के मध्य कोर्स वर्क का शुल्क जमा करना है ।
सामान्य एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों हेतु यह शुल्क ₹25000 है और अनुसूचित जाति जनजाति के अभ्यर्थियों हेतु ₹12500 है ।
सभी अभ्यर्थियों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर यह शुल्क ऑनलाइन जमा करना होगा ।
ऑनलाइन शुल्क जमा करने के बाद पश्चात उसकी रसीद अधिष्ठाता शोध के ईमेल पर अनिवार्य रूप से दिनांक 5 जून 2022 तक प्रेषित करनी होगी । अधिष्ठाता शोध का ईमेल आईडी इस प्रकार है-
dbraudeanresearchvs@gmail.com

सहायक अधिष्ठाता शोध प्रोफेसर बी पी सिंह ने बताया कि 31 मई तक कोर्स वर्क का शुल्क जमा नहीं करने वाले अभ्यर्थियों की अभ्यर्थना निरस्त कर दी जाएगी और प्रवेश हेतु उनका किसी भी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा आगे ।

जनसंपर्क अधिकारी प्रोफेसर प्रदीप श्रीधर ने बताया कि माननीय कुलपति जी के निर्देशानुसार यदि किसी विषय में सीटें रिक्त रह जाती हैं तो 5 जून के पश्चात दूसरी और अंतिम काउंसलिंग करा कर यह सीटें भरी जाएंगी ।

संवाद:- दानिश उमरी