अन्य

शैलेंद्र ,पूर्णिमा औऱ अंकिता पाठक ने बिखेरा अपनी आवाज़ का जादू कुछ ऐसी रही हुनर हाट की शाम

आगरा। हुनर हाट का मंच शुक्रवार की शाम बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर शैलेन्द्र सिंह और पूर्णिमा श्रेष्ठ की सुरीली गायकी का गवाह बना। हुनर हाट के मंच से शैलेन्द्र सिंह ने अपने कई सुपरहिट गाने सुना कर लोगों का दिल जीत लिया। 

शैलेन्द्र सिंह ने बॉबी फिल्म का गाना “मैं शायर तो नहीं” गाया जिसे दर्शकों ने तालियाँ बजा कर अपना भरपूर प्यार दिया। इसके अलावा “हमने तुमने देखा” ‘होगा तुमसे प्यारा कौन” “ना चाहूं सोना चांदी” गानों के ज़रिए लोगों का खूब मनोरंजन किया। सिलसिला यहीं नहीं रुका। दर्शकों की फरमाइश पर उन्होंने “हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाभी खो जाए” गाया तो पूरा पंडाल उनको दाद देता हुआ दिखाई दिया। शैलेन्द्र सिंह ने महान गायक स्वर्गीय किशोर कुमार, मो. रफ़ी, मुकेश और हेमंत जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके गानों को अपने अंदाज़ में गाया।  

पूर्णिमा श्रेष्ठ ने भी बेहतरीन गायकी पेश की। उन्होंने भी एक से बढ़कर एक गाने गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। “शाम है धुआं धुआं” और “क्या हुआ तेरा वादा” गानों से उन्होंने शुरुआत से ही माहौल को सुरीला बना दिया। “जोरा जोरी चने के खेत में” “झुमका गिरा रे बरेली के बाज़ार में” और “भरतपुर लुट गया” गाने पर दर्शक कुर्सियों से उठ खड़े हुए और नाचने-झूमने लगे। इसके अलावा पूर्णिमा श्रेष्ठ ने “तू मेरा हीरो नंबर वन” और “तू तू तारा” को भी लाजवाब ढंग से गाया। 

इन दोनों कलाकारों से पहले सिंगर अंकिता पाठक ने भी तमाम गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। शनिवार को मशहूर सिंगर रूप कुमार राठौर और सोनाली राठौर की प्रस्तुति होगी। गायकी के माहौल में जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। 

संवाद:- दानिश उमरी